Bhojpuri Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन अंकुश राजा बोले- 'मस्त रह चार चिलम मार के', देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन अंकुश राजा बोले- 'मस्त रह चार चिलम मार के', देखें वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. फैंस को भी उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Bhojpuri Song: भोलेनाथ की भक्ति में लीन अंकुश राजा बोले- 'मस्त रह चार चिलम मार के', देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. फैंस को भी उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब अंकुश राजा ने अपना नया गाना 'मस्त रह चार चिलम मार के' (Mast Raha Chaar Chilam Maar ke) रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

'मस्त रह चार चिलम मार के' हुआ वायरल
31 जुलाई को रिलीज हुआ अंकुश राजा का गाना 'मस्त रह चार चिलम मार के' (Mast Raha Chaar Chilam Maar ke)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अंकुश राजा के इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव ने अंकुश भोले की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं और वो चार चिलम मारने की बात कर रहे हैं. गाने के वीडियो में वो चिलम फूंकते हुए नजर आ रहे हैं. अंकुश के नए वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Monalisa Dance Video: मोनालिसा ने बादशाह के गाने पर किया डांस, एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

2 हजार से ज्यादा लाइक 
अंकुश राजा के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री आस्था सिंह को देखा जा सकता है. अंकुश और आस्था की जोड़ी साथ में काफी खूबसूरत लग रही है. अंकुश राजा  के इस गाने के बोल मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं और छोटू रावत ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. वहीं सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने इस गाने निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 200 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में अंकुश राजा लगातार भोलेनाथ के गाने रिलीज कर रहे हैं. अंकुश राजा के गाने बाबा के भक्तों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news