आम्रपाली और प्रवेश लाल की फिल्म 'साजन' का ट्रेलर जारी, वीडियो वायरल
Advertisement

आम्रपाली और प्रवेश लाल की फिल्म 'साजन' का ट्रेलर जारी, वीडियो वायरल

इंतजार की घड़ियां अब समाप्त हुई और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दर्शकों के बीच जल्द ही निरहुआ एंटरटेनमेंट की फिल्म 'साजन' प्रदर्शन के लिए तैयार है. आपको बता दें कि इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है.

आम्रपाली और प्रवेश लाल की फिल्म 'साजन' का ट्रेलर जारी, वीडियो वायरल

पटना : इंतजार की घड़ियां अब समाप्त हुई और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दर्शकों के बीच जल्द ही निरहुआ एंटरटेनमेंट की फिल्म 'साजन' प्रदर्शन के लिए तैयार है. आपको बता दें कि इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. यह पारिवारिक, मनोरंजक और साथ ही एक ड्रामा फिल्म है जिसके वीडियो को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी धमाकेदार होगी.

इस फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. प्रवेश लाल यादव सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई हैं. वहीं फिल्म में उनको अपोजिट भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला आम्रपाली दुबे नजर आनेवाली है. जिनकी जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा चुकी है और इसे सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक देखते हैं. आपको बता दें कि ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक शुद्ध पारिवारिक फिल्म है. जिसकी रिलीज का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म 'साजन' में प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के अलावा संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, आकांक्षा दुबे, सृष्टि पाठक, रंभा साहनी, श्वेता वर्मा, संतोष पहलवान, संतोष श्रीवास्तेव, पुष्पेंद्र राय, पल्लवी कोली, दिवाकर श्रीवास्तव ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं और फिल्म के निर्देशक की भूमिका इश्तियाक शेख बंटी निभा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है. 

ये भी पढ़ें- श्वेता शर्मा की सुपरहॉट अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रील हो रहा है वायरल 

फिल्म 'साजन' में संगीत रजनीश मिश्रा, ओम झा और आर पी का है. जबकि इसके गाने के बोल अरविंद तिवारी, आजाद सिंह, विमल सिंह, सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. इस फिल्म को प्रदीप यादव ने एडिट किया है. जबकि फिल्म के गानों की कोरियोगार्फी कानी मुखर्जी ने किया है. इस फिल्म के ट्रेलर को निरहुआ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 147,166 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news