अक्षरा सिंह ने बाथ टब में लेटकर क्लिक कराई तस्वीरें, बढ़ा सोशल मीडिया का तापमान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1283701

अक्षरा सिंह ने बाथ टब में लेटकर क्लिक कराई तस्वीरें, बढ़ा सोशल मीडिया का तापमान

Akshara Singh Photoshoot : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. उनकी तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं.

अक्षरा सिंह ने बाथ टब में लेटकर क्लिक कराई तस्वीरें, बढ़ा सोशल मीडिया का तापमान

पटना : Akshara Singh Photoshoot : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. उनकी तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. अक्षरा सिंह लंबे समय तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से बाहर रही लेकिन हिंदी टेलीविजन के सबसे बड़े शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह एक बार फिर से सिनेमा के पर्दे पर बवाल मचाने आ गई हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है और उनके गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल होते रहते हैं. अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. अपनी बेबाक अंदाज की वजह से अक्षरा हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अक्षरा का बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ हालिया इंटरव्यू इस समय धमाल मचा रहा है. इस सब के बीच अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होती हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने बाथ टब में लेटकर कुछ तस्वीरें शूट कराई हैं और इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अक्षरा सिंह की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अक्षरा के चाहनेवाले इन तस्वीरों को देखकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंब वेस्टर्न आउटफिट में बेहतरीन नजर आ रही हैं और उनका जलवा देखकर उनके चाहनेवाले हैरान हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने अलिशा सिंह के साथ स्वीमिंग पुल में कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. इन सभी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियोज के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरें रिलीज के साथ ही वायरल होने लगती हैं और उनके चाहनेवाले उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

Trending news