अक्षरा सिंह का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन में नो बाबू सोना' वायरल
Advertisement

अक्षरा सिंह का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन में नो बाबू सोना' वायरल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं और लगातार यह ट्रेंडिंग में भी शामिल होते हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं.

अक्षरा सिंह का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन में नो बाबू सोना' वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा सिंह के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं और लगातार यह ट्रेंडिंग में भी शामिल होते हैं. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसे में सावन के इस पावन महीने में बाबा के भक्तों को भी अक्षरा सिंह के बोल बम गीत का इंतजार था. 

बता दें कि अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'सावन में नो बाबू सोना' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. भोले के धाम जा रहे कांवड़िये इस भोजपुरी बोल बम गीत पर नाचते-गाते-झूमते आपको नजर आ जाएंगे. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह का अंदाजा देखकर आप भी भोले की भक्ति में झूम उठेंगे. गाने के वीडियो को बार-बार यूट्यूब पर सर्च कर देखा भी जा रहा है. 

अक्षरा सिंह के भोजपुरी बोल बम गीत 'सावन में नो बाबू सोना' के बोल योद्धा सिंह बिट्टू ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस वीडियो को प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है. यह वीडियो एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- WATCH : जब गूंजन सिंह ने लड़कों को समझाया 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', गाना वायरल 

अक्षरा सिंह के भोजपुरी बोल बम गीत 'सावन में नो बाबू सोना' को चंदा कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है और इस गाने के वीडियो को अभी तक 3,876,208  बार देखा गया है. वहीं इस गाने के वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news