MMS लीक होने के बाद अक्षरा सिंह के करियर में आया बदलाव, अब ऐसे परेशान हो रही Akshara
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379286

MMS लीक होने के बाद अक्षरा सिंह के करियर में आया बदलाव, अब ऐसे परेशान हो रही Akshara

Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आईं तो उनके पास काम की कमी नहीं थी. अक्षरा सिंह अभी भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी थी.

MMS लीक होने के बाद अक्षरा सिंह के करियर में आया बदलाव, अब ऐसे परेशान हो रही Akshara

पटना : Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आईं तो उनके पास काम की कमी नहीं थी. अक्षरा सिंह अभी भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी थी. इसी के बीच अक्षरा सिंह का एक कथित MMS वायरल हो गया. अक्षरा सिंह इस MMS के वायरल होने के बाद सफाई देती रही हैं कि इस वीडियो में नजर आनेवाली लड़की वह नहीं हैं. 

MMS लीक के बाद अक्षरा से पीछा छुड़ाने लगे निर्माता 
अब अक्षरा सिंह के सिनेमाई करियर पर इस MMS की वजह से संकट गहरा गया है. बता दें कि अभी हाल ही में जिस अभिनेत्री को अपनी फिल्मों में साइन करने के लिए निर्माता मुंहमांगी कीमत देने को तैयार थे वह भी अब उनसे बचते नजर आने लगे हैं. भोजपुरी फिल्मों के कई निर्माता अक्षरा सिंह के समर्थन से पीछे हटने लगे हैं और उन्हें साइन करने से घबरा रहे हैं. 

MMS लीक होने के बाद से ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं अक्षरा
MMS लीक होने के बाद से ही अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म निर्माताओं द्वारा उनको साइन करने से कतराना लाजमी है. अभी अक्षरा सिंह के करियर की दूसरी पारी शुरू ही हुई थी और इस MMS लीक ने उनके करियर को फिर से पीछे धकेल दिया है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की फिल्मों में काम करके एक समय अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिलों पर राज करती थीं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की सादगी और हॉटनेस दोनों से ढाया कहर, फैंस हुए मदहोश

अक्षरा सिंह की इन शर्तों को मानने से निर्माता कर रहे इंकार 
पवन सिंह के साथ रिश्तों में आई खटास के बाद से अक्षरा सिंह का करियर डूबना शुरू हुआ और उनको बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद एक बार फिर से बेहतर काम मिलना शुरू ही हुआ था कि MMS लीक कांड के बाद एक बार फिर से उनके करियर पर ग्रहण लग गया है. बता दें कि अक्षरा सिंह के साथ तो पवन के रिश्ते खराब हो ही चुके हैं, खेसारी लाल यादव ने भी तमाम हल्ला-हंगामे के बाद अक्षरा सिंह से दूरी बना ली है. हालांकि अक्षरा की एक फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'सबका बाप अंगूठा छाप' जरूर साइन है. बता दें कि अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए अक्षरा सिंह ने फिल्म निर्माताओं के सामने यह शर्त रखी है कि वो जहां भी शूटिंग के लिए जायेंगी उनकी मां और पिता जी उनके साथ जायेंगे. अक्षरा सिंह की इस डिमांड के बाद प्रोड्यूसर अब उनसे दूरी बनाने लगे हैं.

Trending news