Top 4 Bhojpuri Song: हाल में रिलीज इन 4 भोजपुरी गानों ने किया 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार
Advertisement

Top 4 Bhojpuri Song: हाल में रिलीज इन 4 भोजपुरी गानों ने किया 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार

Top 4 Viral Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के गानों को वायरल होते आप हमेशा यूट्यूब पर देख सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के पूरी दुनिया में रह रहे 40 करोड़ दर्शक हैं.  यही वजह है कि हिंदी सहित अन्य किसी क्षेत्रीय भाषा के गानों से भोजपुरी के गाने ज्यादा हंगामा मचाते हैं और यूट्यूब पर इनके व्यूज सबसे ज्यादा होते हैं. 

Top 4 Bhojpuri Song: हाल में रिलीज इन 4 भोजपुरी गानों ने किया 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार

पटना : Top 4 Viral Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के गानों को वायरल होते आप हमेशा यूट्यूब पर देख सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के पूरी दुनिया में रह रहे 40 करोड़ दर्शक हैं. यही वजह है कि हिंदी सहित अन्य किसी क्षेत्रीय भाषा के गानों से भोजपुरी के गाने ज्यादा हंगामा मचाते हैं और यूट्यूब पर इनके व्यूज सबसे ज्यादा होते हैं. यूट्यूब पर भोजपुरी के गाने सबसे ज्यादा संख्या में रिलीज भी किए जाते हैं. इन गानों के रिलीज के साथ ही इनके वायरल होने का सिलसिला जारी हो जाता है. ऐसे में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह, मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाना जो हाल ही में रिलीज हुआ है. उसनें 100 मिलियन के व्यूज क्लब में अपनी जगह बना ली है. हम आपको ऐसे ही 4 भोजपुरी गानों से आज रूबरू कराएंगे.

इस क्लब में एक गाना खेसारी लाल यादव का है. इस गाने 'नथुनिया' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 289 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने को बोल और इसका संगीत कृष्मा बेदर्दी ने दिया है.

वहीं शिल्पी राज का गाया और नीलम गिरी पर फिल्माया एक भोजपुरी गाना 'दिलवा ले गईले राजा' को भी वायरल होते आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. इस गाने ने भी रिलीज के बाद सेही हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 178 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 8.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का दो गाना इस लिस्ट में शामिल है. पहला गाना 'हरी हरी ओढ़नी' है जिसमें पवन सिंह के साथ डिपल सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने को पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव ने गाया है. इस गाने का व्यूज 176 मिलियन के पार है. वहीं पवन सिंह के इस गाने को 1.4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

पवन सिंह का दूसरा गाना जो ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज के साथ है. वह गाना 'लाल घाघरा' भी ट्रेंडिंग में है. इस गाने में भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला पवन सिंह के साथ दिख रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 177 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसे 1.9 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भ मिले हैं.

ये भी पढ़ें- चिंटू पांडे के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही आम्रपाली का रील सोशल मीडिया पर मचा रहा हंगामा, दोनों की केमिस्ट्री देख रह जाएंगे दंग

Trending news