Advertisement
photoDetails0hindi

Rashami Desai: एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल, यूनिक ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर

Rashami Desai: रश्मि देसाई मनोरंजन जगत की एक जानी-मानी हस्ती हैं. उन्होंने सभी पर अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है. एक्ट्रेस 37 साल की उम्र में भी कहर ढाती है. आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा करती हैं. 

1/7

रश्मि देसाई ने न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा बल्कि हिंदी टीवी सीरियल्स में भी काम कर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस हिंदी टीवी शो जैसे 'उतरन', 'दिल से दिल तक', 'नागिन' और कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. 

 

2/7

इन दिनों भले ही रश्मि देसाई छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी अदाओं और तस्वीरों से वह आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. 

3/7

हाल में रश्मि ने अपने यूनिक ट्रेडीशनल लुक की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके फैंस इस पर दिल खोल कर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

4/7

रश्मि इन फोटोज में लाइट पिंक कलर की डिजाइनर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस पर काफी बारीक सीक्वेंस और जरी वर्क किया हुआ है. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया. 

5/7

इस लुक साथ रश्मि ने लंबी चोटी बनाई और उसे हेयर एक्सेसरीज से हाइलाइट किया हुआ है, जिसने उनके इस लुक में चार चांद लगा दिया है. 

 

6/7

अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने लाइट जुलरी और न्यूड मेकअप  के साथ कंप्लीट किया है. इस आउटफिट में वे काफी स्टनिंग लग रही हैं. रश्मि ने कैमरे के सामने अपने इस फैशनेबल लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई कातिलाना पोज दिए. 

 

7/7

एक्ट्रेस के ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. रश्मि के इस लुक को देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.