काराकाट से चुनाव हारने के बाद पवन सिंह बनाएंगे अपनी नई पार्टी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2282071

काराकाट से चुनाव हारने के बाद पवन सिंह बनाएंगे अपनी नई पार्टी?

Pawan Singh Latest News: पवन सिंह अब बहुत जल्द ही नहीं पार्टी बनाने जा रहे हैं. वह अपनी पार्टी बनाने के बाद पूरे बिहार की यात्रा पर निकलेंगे. यह खबर सोशल मीडिया पर वोयरल हो रही है.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Pawan Singh News: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद अब कुछ नया करने के मुड में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया में एक चर्चा तेजी से वायरल हो रही है कि वह जल्द बिहार में अपनी एक नई पार्टी बनाने जा रहे हैं. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि बहुत जल्द बिहार में सभी जगह आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे.

पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद पहला रिएक्शन 4 जून को दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. पवन सिंह ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा कि हार तो क्षणिक है हौसला निरंतर रहना चाहिए, हम तो वो है वैसे लोगों में है जो विजय पर गर्व नहीं करते और हार पर खेद और शोक नहीं करते. ख़ुशी और गर्व इस बात की है की काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार दुलार और आशीर्वाद जो दिया उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय था. एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा ने चुनाव लड़ा था. वहीं, इंडिया गठबंधन से सीपीआई (एमएल) के राजा राम सिंह मैदान में थे. हालांकि, पवन सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. काराकाट सीट से राजाराम सिंह कुशवाहा जीत गए हैं.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह के हारने पर पत्नी ज्योति सिंह का चर्चा में ये पोस्ट, लिखा- 'क्या हुआ जो...'

राजाराम सिंह को 3,18,730 वोट मिले. पवन सिंह को 2,26,474 वोट मिले हैं. वह दूसरे नंबर पर रहे. जबकि, उपेंद्र कुशवाहा को 2,17,109 वोट मिले हैं. वह तीसरे नंबर पर रहे. राजाराम सिंह कुशवाहा ने 92,256 वोट से चुनाव जीता.

Trending news