Bhojpuri Song: 'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली', पवन सिंह के चुनाव प्रचार से पहले ये गाना मचा रहा धूम
Advertisement

Bhojpuri Song: 'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली', पवन सिंह के चुनाव प्रचार से पहले ये गाना मचा रहा धूम

Pawan Singh New Song: 'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली' गाने को भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ने अकेले ही गाया है. इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. वहीं, म्‍यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. इस गाने की स्टोरी लाइन बेहद की कमाल की है. 

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

Bhojpuri Song: पवन सिंह लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आज रहे हैं. वह काराकाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. 23 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार से चुनाव प्रचार की शुरुआत भी कर सकते हैं. माना जा रहा है कि इस सीट चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. क्योंकि एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा हैं, तो महागठबंधन की ओर से उम्मीदवार सीपीआई (ML) नेता राजाराम सिंह हैं. इस बीच पवन सिंह का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. आइए इस ऑर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन सा गाना है, जिसने चुनाव से पहले धूम मचा दी है.

पवन सिंह का नया गाना 'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली' यूट्यूब पर अपलोड हो गया है. पवन सिंह का 'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली' गाना धूम मचा रहा है. यह गाना याशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर 13 अप्रैल, 2024 को अपलोड किया गया है. हालांकि, 'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली' म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह ने एक्टिंग नहीं की है.

'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली' गाने को भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ने अकेले ही गाया है. इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. वहीं, म्‍यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. इस गाने की स्टोरी लाइन बेहद की कमाल की है. जब आप म्यूजिक वीडियो देखेंगे तो आपको दिखाई देगा कि एक हसीना रात के वक्‍त अपने सईया जी से वीडियो कॉल पर बात कर रही है. इसी थीम पर गाना बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें:क्या पवन सिंह और गुंजन सिंह चुनाव में लगा सकते हैं सेंध? पढ़िए एनालिसिस

एक तरफ पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. वह यहां पर अपने प्रचार की तैयारी कर रहे हैं और इस बीच इस गाने ने धूम मचा दी है. इसका मतलब साफ है कि पवन सिंह के चाहने वाले उनके गानों को कितने बेसब्री इंतजार करते हैं.

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat: 23 तारीख से चुनावी प्रचार में उतरेंगे पवन सिंह: सूत्र

Trending news