Bhojpuri Cinema: भोजपुरी स्टार किड्स के बारे में कितना जानते हैं आप? पढ़ें उनके बारे में पूरी जानकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1843763

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी स्टार किड्स के बारे में कितना जानते हैं आप? पढ़ें उनके बारे में पूरी जानकारी

बॉलीवुड के स्टारकिड्स के बारे में तो आप सभी जानता हैं.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Cinema: बॉलीवुड के स्टारकिड्स के बारे में तो आप सभी जानता हैं. चाहे वह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हो, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हो बेटा तैमूर हो, श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी जहान्वी कपूर हो लेकिन, क्या आप भोजपुरी फिल्मों के स्टारकिड्स के बारे में जानते हैं कि उनका नाम क्या है और वह क्या काम करते हैं. अगर नहीं तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे. वैसे भी बता दें कि भोजपुरी कलाकारों की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड कलाकार से कम नहीं है. ऐसे में उनके बच्चों के बारे में जानने को उनके चाहनेवाले उत्सुक रहते हैं. 

बता दें कि भोजपुरी के बिग बी कहे जानेवाले अभिनेता और अब भाजपा से राजनेता मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं और उनकी तीन बेटियां हैं. हालांकि मनोज तिवारी की दो बेटियां काफी छोटी हैं. लेकिन, उनकी एक बेटी जिसका नाम रीति तिवारी है जो अपने पिता का नाम रोशन कर रही हैं. रीति पिता की तरह ही गायकी के क्षेत्र से जुड़ी हैं और सोशल मीडिया पर अपने रील्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रीति को यहां लोग खूब पसंद भी करते हैं. वहीं मनोज तिवारी की एक बेटी जिया तिवारी लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी के प्रेम की पुजारन बनी यामिनी सिंह, फिर हुआ कुछ ऐसा की खूब बहे आंसू

वहीं खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव की बात करें तो वह अपने पिता की तरह ही एक्टिंग में रूची रखती हैं. वह पिता के साथ उनकी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर भी आ चुकी हैं और इसी फिल्म 'दुल्हनिया गंगा पार के' में बतौर बेस्ट डेब्यू चाइल्ड आर्टिस्ट उसे अवॉर्ड भी मिल चुका है. बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव की बेटी उस समय चर्चा में आई थी जब उसको लेकर भद्दे कमेंट खेसारी लाल यादव के लिए सोशल मीडिया पर किया जा रहा था. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन जो अब एक राजनेता भी हैं उन्होंने साऊथ से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों तक अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. वह सब कुश मंगल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं उनकी दूसरी बेटी इशिता शुक्ला भारतीय सेना ज्वाइन करने का ख्वाब रखती हैं. 

Trending news