WATCH Khesari Lal New Song: 'एक ही गो दिल केकरा के दी'...खेसारी का 2 हीरोइन संग रोमांस, गाना सुनकर आप भी बन जाएंगे आशिक!
Advertisement

WATCH Khesari Lal New Song: 'एक ही गो दिल केकरा के दी'...खेसारी का 2 हीरोइन संग रोमांस, गाना सुनकर आप भी बन जाएंगे आशिक!

Khesari Lal Yadav Bhojpuri New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की मच अवडेट फिल्म अपराधी का एक नया गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये गाना रिलीज होते धमाल मचा रहा है. क्योंकि ये गाना ही उतने शानदार तरीके से फिल्माया गाया है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Khesari Lal Yadav Bhojpuri New Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की मच अवडेट फिल्म अपराधी का एक नया गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये गाना रिलीज होते धमाल मचा रहा है. क्योंकि ये गाना ही उतने शानदार तरीके से फिल्माया गाया है. फिल्म का जब ट्रेलर आया था तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री ( Megha Shree) और रक्षा गुप्ता ( Raksha Gupta) काम कर रही है. ये दोनों एक्ट्रेस इस गाने में भी दिखाई दे रही हैं. चलिए गाने के बारे में जानते हैं.

'एक ही गो दिल केकरा के दी'

भोजपुरी फिल्म अपराधी का गाना यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. दर्शकों की तरफ से इसे बहुत प्यार मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) 2 हीरोइन संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. जैसा कि गाने के बोल से ही मालूम चलता है कि एक ही दिल है किसको दूं. भोजपुरी कहे तो 'एक ही गो दिल केकरा के दी'. इसका मतलब है कि आप दोनों मुझसे प्यार करती हैं, लेकिन मेरे पास एक ही दिल है. इसे एक को ही दिया जा सकता है. फैंस इस टाइटल पर ही फिदा है.

ये भी पढ़ें :VIDEO: 'गोदी में लेके जानी खोदी ए जीजा जी'...पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ उड़ा दिया

फिल्म अपराधी का है गाना

जैसा की हमने आपको बता दिया कि ये गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म अपराधी का है. इस गाने को खेसारी लाल ने प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया है. 'एक ही गो दिल केकरा के दी' का लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक शेखर शर्मा ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट भी शेखर शर्मा ने ही किया है. ये गाना 24 जून, 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. अबतक इस गाने को 3,056,177 बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें :भोजपुरी सिनेमा की पढ़िए ये 3 खबरें, जानिए पवन-खेसारी के बीच चल क्या रहा

 

Trending news