Bhojpuri Song: रानी से खेसारी लाल यादव क्या बोले, खुल गया राज!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2051185

Bhojpuri Song: रानी से खेसारी लाल यादव क्या बोले, खुल गया राज!

Bhojpuri Song: म्‍यूजिक वीडियो में एक्‍ट्रेस रानी सड़क पर जा रही होती हैं, तभी रानी को शहर भर के लफुआ लड़के छेड़ने लगते हैं. इनके बाद रानी खेसारी लाल यादव से कहती हैं. एगो बात बताई गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया की स्टार सिंगर श‍िल्‍पी राज के साथ गाया है. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने रानी से क्या बोला इसका राज खुल गया. खेसारी लाल यादव और रानी का नया गाना एगो बात बताई रिलीज हो गया. गाना वीडियो रिलीज होते ही उस चर्चा पर भी विराम लग गया, जो कहा जा रहा था कि आखिर खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी एक्ट्रेस रानी से क्या बात बोला है. आइए खेसारी लाल यादव और रानी के इस नए भोजपुरी गाना वीडियो के बारे में सबकुछ जानते हैं कि आखिर कैसा गाना है. इस गाना में खेसारी ने रानी से क्या बोला है.

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया म्यूजिक वीडियो एगो बात बताई 9 जनवरी, 2024 दिन मंगलवार को रिलीज हो गया है. यह गाना पिप्‍पा म्‍यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी क्वीन रानी ने काम किया है. दोनों स्टार की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है. माना जा रहा है कि जिस तरह से गाने को दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है, उसे इसके हिट होने की पूरी गारंटी है.

एगो बात बताई गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी म्यूजिक की दुनिया की स्टार सिंगर श‍िल्‍पी राज के साथ गाया है. इस म्‍यूजिक वीडियो में एक्‍ट्रेस रानी सड़क पर जा रही होती हैं, तभी रानी को शहर भर के लफुआ लड़के छेड़ने लगते हैं. इनके बाद रानी खेसारी लाल यादव से कहती हैं, जिसके बाद खेसारी कहते हैं कि सब लफुआ हैं और सिर्फ वही एक सच्‍चे लवर हैं. गाना चल रहा होता है कि इसी बीच खेसारी कहते हैं कि वह सिंदूर लेकर आए हैं, क्‍या वह उन्‍हें यह लगाने देंगी.

ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव ने रानी से कहा- 'एगो बात बताई', भोजपुरी में होने लगी कानाफूसी

इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस प्यारे से गाने को योगेश कुमार मिश्रा के साथ सुधांशु पांडे ने प्रोड्यूस किया है. जबकि म्यूजिक डायरेक्‍टर विशाल सिंह हैं. इस गाना वीडियो के डायरेक्‍टर पवन पाल हैं. इस तरह से खेसारा लाल यादव ने रानी से अपनी बात कही. अब चर्चाओं पर विराम लग चुका होगा और सभी दर्शक इस गाने का आनंद ले रहे होंगे. 

Trending news