Mukesh Kumar Marriage: भोजपुरी के रंग में रंगे क्रिकेटर मुकेश कुमार, दुल्हन दिव्या संग किया डांस, वीडियो वायरल
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1984493

Mukesh Kumar Marriage: भोजपुरी के रंग में रंगे क्रिकेटर मुकेश कुमार, दुल्हन दिव्या संग किया डांस, वीडियो वायरल

Mukesh Kumar Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ने जीवन की नई पारी शुरू की है. क्रिकेटर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने गोरखपुर में दिव्या सिंह के साथ शादी रचाई है.

मुकेश कुमार का वायरल वीडियो

Mukesh Kumar Marriage: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे टी20 मैच के दौरान बीसीसीआई से छुट्टी की मंजूरी मिल गई थी. वह गोरखपुर में अपनी शादी में शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश (Mukesh Kumar) अपनी शादी में दुल्हन दिव्या सिंह के साथ भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

भोजपुरी गाना पर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने अपनी मंगेतर के साथ हल्दी समारोह में डांस किया था. यह उसी कार्यक्रम का वीडियो है. वीडियो में पारंपरिक कार्यक्रम में मुकेश और दिव्या ने एक भोजपुरी गाना (Mukesh Kumar Viral Video) पर खुशी से डांस किया, जिसे देश भर के प्रशंसकों से प्रशंसा और शुभकामनाएं मिलीं. 

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए गए एक वीडियो में शेरवानी पहने मुकेश कुमार (Mukesh Kumar Viral Video) ने हल्दी समारोह के दौरान अपने डांस मूव्स दिखाए. उनकी दुल्हन भी शामिल हुई, जिससे उनके करीबी परिवार और दोस्तों के बीच जश्न का माहौल बन गया.

ये भी पढ़ें:टीम इंडिया के स्‍टार गेंदबाज ने रचाई शादी, मुकेश कुमार ने दिव्‍या संग ने लिए 7 फेरे

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज ने जीवन की नई पारी शुरू की है. क्रिकेटर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने गोरखपुर में दिव्या सिंह के साथ शादी रचाई है. गोपालगंज के रहने वाले मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने 28 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को शादी रचा लिया. छपरा जिले के बनियापुर की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ गोरखपुर स्थित एक होटल से मुकेश ने मेहंदी और शादी का रश्म अदा किया. वहीं, 4 दिसम्बर को गोपालगंज के काकड़कुण्ड स्थित पैतृक घर रिसेप्शन होगा.

Trending news