VIDEO: 'तिलक में रेलगाड़ी मिलता'...आनंद मोहन की कॉमेडी ने कर दिया कमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1756150

VIDEO: 'तिलक में रेलगाड़ी मिलता'...आनंद मोहन की कॉमेडी ने कर दिया कमाल

भोजपुरी कॉमेडिन आनंद मोहन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. आनंद मोहन और बीआईबी बिजेंद्र सिंह की जोड़ी ने इस कॉमेडी वीडियो में धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन

Bhojpuri Comeday Video : भोजपुरी कॉमेडिन आनंद मोहन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. आनंद मोहन और बीआईबी बिजेंद्र सिंह की जोड़ी ने इस कॉमेडी वीडियो में धमाल मचा दिया है. वैसे भी जब इन दोनों स्टार की जोड़ी की किसी वीडियो में होती है तो समझ लीजिए हंसी का ठहाका लगना तय होता है. लेकिन इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है उसके बारे में जानना बेहद जरुरी है. चलिए जानते हैं आनंद मोहन और बीआईबी बिजेंद्र की कॉमेडी वीडियो के बारे में सबकुछ.

भोजपुरी सिनेमा में अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले आंनद मोहन का ये वीडियो तिलक के ऊपर बना है. इस वीडियो का टाइटल है तिलक में रेलगाड़ी मिलता. इसमें उनकी कॉमेडी को फैन्स देखकर खूब हंसी ठहाके लगा रहे हैं. दरअसल, वीडियो में आनंद मोहन फोन पर किसी से बात करते देखे जा सकता हैं. फोन पर वह कहते हैं कि हमरा के एक दहेज न चाही. इसका मतलब है कि इस वीडियो में शादी को लेकर शानदार कॉमेडी किया है.

ये भी पढ़ें :क्या पवन सिंह छोड़ने वाले हैं भोजपुरी इंडस्ट्री? इन 5 प्वॉइंट में समझिए पूरी कहानी

कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन अपने बेटे की शादी करना चाहते हैं. इस दौरान उनको लड़की वालों की तरफ से फोन आता है. फोन पर आनंद मोहन को कहते सुना जा सकता है कि वह कह रहे हैं कि हमरा के दहेज ना चाही, लेकिन राऊ कहा तानी हम देबे...तो सुनी ना हम एक लाइन में कह दे तानी ना ले. इन सब बातों के बीच वहां पर बीआईबी बिजेंद्र सिंह भी बैठे होते हैं. जो आनंद मोहन से पूछते है क्या ना लेबे. फिर दोनों की नोक झोंक को दर्शक खूब इंजॉय करते हैं. 

ये भी पढ़ें : खेसारी के इस गाने ने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग सेक्शन किया जाम! 13 दिन से किया है कब्जा

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये ही वीडियो धमाल मचा रहा है. तिलक में रेलगाड़ी मिलता वीडियो आज से करीब 11 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. 12 जुलाई, 2022 को ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस में आनंद मोहन के साथ भोजपुरी एक्टर बीआईबी बिजेंद्र ने काम किया है.

Trending news