Video: 'तू लगावेलू जब लिपस्टिक' ने अमेरिका में मचाई थी 'तबाही', गोरे से लेकर ब्लैक तक कमर लचकाते दिखे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421252

Video: 'तू लगावेलू जब लिपस्टिक' ने अमेरिका में मचाई थी 'तबाही', गोरे से लेकर ब्लैक तक कमर लचकाते दिखे

Bhojpuri Latest News: भोजपुरी के गानों की पूरी दुनिया दीवानी है. पार्टी हो या शादी हो या हो कोई और प्रोग्राम बिना भोजपुरी गानों के अधूरा माना जाता है. अब इसी गाने को ले लीजिए, जिस पर  गोरे से लेकर ब्लैक तक थिरक रहे हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भले ही आपने लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम द ऑफिस देखा हो या नहीं, आप निश्चित रूप से 'लगावेलु जब लिपिस्टिक' की धुन पर डांस हुए पूरे गोरे और ब्लैक को जरूर पसंद करेंगे. दरअसल, एक अमेरिकन टेलीवजन शो The Office or Not का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग एक भोजपुरी गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. क्या गोरा, क्या काला, क्या महिला. सभी खूब झूम रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि The Office Dancing शो के कैरेक्टर भोजपुरी गाने 'जब लगावे लू तू लिपिस्टिक' पर खूब डांस कर रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि वीडियो में भोजपुरी गाना शो के सीन के साथ बिल्कुल कैसे तालमेल बिठाता है. 

अमेरिकन को भोजपुरी गाने पर नाचते हुए देखना और उनके कदमों के साथ म्यूजिक को जोड़ना बहुत ही मजेदार है. एक Reddit यूजर्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया. यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा कि एक छोटा सा एक्सपेरिमेंट The Office भोजपुरी म्यूजिक को सफल बना रहा है.

यह भी पढ़ें:कुछ इस तरह बनी थी पहली भोजपुरी फिल्म, 1963 में हुई थी रिलीज, जानें कौन था हीरो

बता दें कि भोजपुरी गाने 'जब लगावे लू तू लिपिस्टिक' को पवन सिंह ने गाया है. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत में पावरस्टार के नाम से बुलाए जाते हैं. इनके बारे में कहा जाता है कि पवन सिंह से बेहतर सिंगर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में कोई नहीं है.

यह भी पढ़ें:बादशाह-हनी सिंह की तरह दुश्मनी है पवन सिंह और खेसारी में!दोनों कहते हैं भाई,लेकिन...

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news