'पिताजी की जासूसी कराई नहीं, आपकी क्यों कराएंगे', तेजस्वी यादव पर अशोक चौधरी ने लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433575

'पिताजी की जासूसी कराई नहीं, आपकी क्यों कराएंगे', तेजस्वी यादव पर अशोक चौधरी ने लगाया ये आरोप

Ashok Choudhary News: बिहार पूर्व सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर खुद की जासूसी करवाने का आरोप लगाया है. इसके बाद से बिहार की सियासी पारा पूरी तरह से हाई हो गया है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर खूब चल रहा है.

जदयू नेता अशोक चौधरी (File Photo)

Ashok Choudhary on Tejashwi Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर जासूसी कराये जाने का आरोप लगाए जाने के बाद सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के नेताओं ने पलटवार किया है. जदयू से लेकर बीजेपी नेताओं ने एक साथ बिहार के पूर्व सीएम पर अटैक कर दिया. एनडीए नेताओं ने कहा कि जासूसी हो रही है तो सतर्क रहना चाहिए.

जयदू नेता और राज्य मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि जासूसी उनकी कराई जाती है जिसे डर और भय हो. हमारे नेता (नीतीश कुमार) ने 18 वर्षों के अपने शासनकाल के दौरान उनके पिताजी की तो जासूसी कराई नहीं. उनकी (तेजस्वी) जासूसी क्यों कराएंगे. हमारे नेता इस इन सब में विश्वास नहीं करते. जो लोग अखंड भ्रष्टाचार में डूबे रहते है, उन्हें हर तरफ भ्रष्टाचार ही नजर आता है. 

कोई जासूसी कर रहा है तो सतर्क रहना चाहिए-विजय कुमार चौधरी
बिहार के जल संसाधन मंत्री और जनता दल यूना‍इटेड (JDU) के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने तेजस्वी के आरोप को नकारते और उनपर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर कोई जासूसी कर रहा है तो सतर्क रहना चाहिए. 

तेजस्वी यादव की तरफ से बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाए जाने पर कहा कि आंकड़े बता रहे हैं की विधि व्यवस्था की स्थिति में सुधार हो रहा. सुशासन की पहचान यही होती है कि अगर अपराध होता है, अपराधी कानून के हवाले होते हैं. 

यह भी पढे़ं:CM नीतीश कुमार ने रात ठीक 12 बजे PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव जी आपके माता-पिता के अलावा आपकी पहचान क्या है. आपके माता-पिता की आज तक जासूसी नहीं की गई. जनता के बीच आपकी क्या गतिविधियां हैं, जिससे कि जनता आपको चाहती है कि आपकी जासूसी होगी. यह सब बेकार की बातें हैं. 

इनपुट: भाषा

यह भी पढे़ं:सहरसा का टॉप टेन क्रिमिनल संदीप यादव गिरफ्तार, 75 हजार का इनाम था घोषित

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news