संदेहास्पद स्थिति में हुई युवक की मौत, बहन ने भाभी पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251656

संदेहास्पद स्थिति में हुई युवक की मौत, बहन ने भाभी पर लगाया हत्या का आरोप

Banka: बिहार के बांका में एक व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा हुआ. युवक की मौत के बाद पत्नी और बहन के बीच घंटों तक ड्रामा होता रहा.

 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका में एक व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा हुआ. युवक की मौत के बाद पत्नी और बहन के बीच घंटों तक ड्रामा होता रहा, जिसमें मृतक की बहन अपने भाई की मौत की इल्जाम अपनी भाभी पर लगा रही थी. वहीं,पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

भाभी को ठहराया मौत का जिम्मेदार
दरअसल, यह घटना बांका के रजौना थाना क्षेत्र के चीलकावर असौता पंचायत के लोहरिया गांव की है. यहां पर नारायण यादव नामक व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद उसकी पत्नी और बहन ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान बहन ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि उसके भाई की मौत की जिम्मेदार उसकी भाभी है. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं, इस मामले में मृतक की पत्नी अंजली देवी व पुत्री सहित ग्रामीण मौत की कारण उसकी बीमारी को बता रहे हैं. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

5 महीनों से था बीमार
पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की जिसपर अंजनी देवी ने कहा कि उसका पति राज नारायण पिछले 5 महीने से  बीमार चल रहा था. उसके दोनों पैरों में फलेरिया रहने के कारण करीब 11 बजे अचानक मौत हो गई. वहीं, मौके पर मौजूद बच्चों और ग्रामीणों ने बताया कि राज नारायण काफी समय से बीमार चल रहा था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. 

भाभी पर अवैध संबंध का आरोप
मौत की खबर सुनने के बाद मृतक की बहन शिक्षिका पूनम कुमारी अपने भाई के घर पहुंच कर अपनी भाभी पर हत्या का आरोप लगाने लगी. बहन पूनम कुमारी ने भाभी के अवैध संबंध होने का भी इल्जाम भी लगाया. जिसके कारण वह अपने मृतक भाई के शव को पोस्टमार्टम एवं विभागीय जांच कराने को लेकर डटी रही. 

5 घंटों तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
जिसको लेकर लगभग 5 घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस दौरान मृतक की पत्नी और बहन के बीच नोकझोक चलती रही. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया.  सभी हालातों को देखते हुए पुलिस ने कई घंटों तक मृतक के घर के पास कैंप किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

ये भी पढ़िये: भारी मात्रा में कोरेक्स और अंग्रेजी शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

Trending news