बाइक की ठोकर से छात्र की मौत, मोटरसाइकिल सवार युवक हुआ घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422931

बाइक की ठोकर से छात्र की मौत, मोटरसाइकिल सवार युवक हुआ घायल

जमुई में तेज रफ्तार बाइक ने एक छात्र की जान ले ली. बाइक हादसे का शिकार तब हुआ जब मुजफ्फरपुर से देवघर बाइक से जा रहे थे दो युवक. इस हादसे में  बाइक के आगे एक व्यक्ति के आ जाने के बाद यह हादसा हुआ.

(फाइल फोटो)

जमुई : जमुई में तेज रफ्तार बाइक ने एक छात्र की जान ले ली. बाइक हादसे का शिकार तब हुआ जब मुजफ्फरपुर से देवघर बाइक से जा रहे थे दो युवक. इस हादसे में  बाइक के आगे एक व्यक्ति के आ जाने के बाद यह हादसा हुआ. इस हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

बाइक की ठोकर से घायल हुए व्यक्ति की हुई मौत
बता दें कि जमुई के सोनो-चकाई मुख्य मार्ग पर ऑयरा पेट्रोल पम्प के पास मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार बाइक एक व्यक्ति को ठोकर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में व्यक्ति की इलाज के दौरान देर रात सदर अस्पताल में मौत हो गई. 

बाइक सवार युवक का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज
जबकि इस दुर्घटना में बाइक सवार घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. जबकि घायल युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बिखनपुर निवासी अजीत कुमार के पुत्र ऋषि कुमार के रूप में हुई है. 

मुजफ्फरपुर से देवघर बाइक से जा रहे थे युवक 
दुर्घटना में घायल वाइक सवार युवक ऋषि कुमार ने बताया कि वे अपने साथी दिवेश कुमार के साथ बाइक से देवघर जा रहे थे. इसी दौरान ऑयरा पेट्रोल पम्प के पास अचानक बाइक के आगे एक व्यक्ति आ गया. जिसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन बाइक अनियंत्रित होकर ठोकर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें वह और एक व्यक्ति घायल हो गए. घायल हुए दूसरे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस के द्वारा अज्ञात व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है. 
(रिपोर्ट- मनीष कुमार)

ये भी पढ़ें- दिव्यांग जितेंद्र पटेल का नेशनल पैरा स्विमिंग चैंपियनशिप में चयन, झारखंड के लिए जगी गोल्ड मेडल की आस

Trending news