यूट्यूबर आदर्श आनंद की शूटिंग दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी, हुआ डबल मर्डर
Advertisement

यूट्यूबर आदर्श आनंद की शूटिंग दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी, हुआ डबल मर्डर

बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार के बिहार के भागलपुर में अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, फेमस यूट्यूबर आदर्श आनंद की वीडियो शूटिंग बरारी थाना क्षेत्र के कुप्पाघाट के नीचे मायागंज स्थित हथिया नाला के पास ही रही थी.

 (फाइल फोटो)

Bhagalpur: बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार के बिहार के भागलपुर में अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, फेमस यूट्यूबर आदर्श आनंद की वीडियो शूटिंग बरारी थाना क्षेत्र के कुप्पाघाट के नीचे मायागंज स्थित हथिया नाला के पास ही रही थी. शूटिंग के दौरान असामाजिक तत्वों के बीच लड़ाई हो गई. इस लड़िया के दौरान दो युवको को गोली लग गई है. जिसमे एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई और जबकि दूसरे की मौत अस्पताल पहुंचने पर हो गई. 

शूटिंग के दौरान चली गोली

जानकारी के अनुसार, ये घटना तब हुई जब  कुप्पाघाट के नीचे हथिया नाला के समीप यूट्यूबर आदर्श आनंद की शूटिंग हो रही थी. इस दौरान काफी ज्यादा भीड़ जमा हो गई थी. इस भीड़ में 
असामाजिक तत्व भी शामिल हो गए थे. शूटिंग देखने के दौरान दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई. देखते-देखते ये लड़ाई गोलीबारी में बदल गई. इस दौरान एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी. अपने गुट के युवक को गोली लगने के बाद उस गुट के युवक ने गोली चालने को गोली मार दी. 

इस घटना में एक युवक की मौत ही पर मौक हो गई, जबकि दूसरे युवक को मायागंज अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत युवकों की पहचान सनी पासवान और रोहित रजक के रूप में हुई है. सनी पासवान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोले में रहता था. इसके अलावा रोहित मायागंज गैस गोदाम के पास का रहने वाला है. 

इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने शव को कब्जे में लिया था. उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 

Trending news