मंदबुद्धि लड़के को देख लड़की ने वरमाला के समय शादी से किया इंकार, बारातियों को बनाया बंधक
Advertisement

मंदबुद्धि लड़के को देख लड़की ने वरमाला के समय शादी से किया इंकार, बारातियों को बनाया बंधक

बिहार के खगड़िया जिले के एक गांव में एक बारात नाचते-गाते दुल्हन के दरवाजे तक पहुंची, बारातियों का स्वागत भी जोर-शोर से किया गया. लेकिन दुल्हन और परिजन के विरोध के बाद आधे से ज्यादा बराती मौका देख फरार हो गए.

मंदबुद्धि लड़के को देख लड़की ने वरमाला के समय शादी से किया इंकार, बारातियों को बनाया बंधक

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले के एक गांव में एक बारात नाचते-गाते दुल्हन के दरवाजे तक पहुंची, बारातियों का स्वागत भी जोर-शोर से किया गया. लेकिन दुल्हन और परिजन के विरोध के बाद आधे से ज्यादा बराती मौका देख फरार हो गए. शेष बचे बराती सहित दूल्हे को बंधक बना लिया गया. घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जनप्रतिनिधियों के सहयोग से बराती और दूल्हे को बंधक से मुक्त कराया गया. 

नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची बारात
मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर पंचायत के सोनवर्षा गांव के वार्ड 15 का है. सोनवर्षा गांव निवासी नंदकिशोर झा की पुत्री छोटी कुमारी की शादी भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौहद्दी गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी गोपाल झा का 25 वर्षीय पुत्र हितेश झा की शादी होनी थी. बुधवार की देर रात तीन दर्जन से अधिक बाराती नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा. जहां शरारती द्वारा बाराती का जोर-शोर से स्वागत किया गया. वहीं जयमाला के दौरान दुल्हन और दुल्हन को स्टेज पर बुलाया गया. जयमाला के दौरान दूल्हे द्वारा अपने भाई से सारी बात पूछ कर काम कर रहा था. देखने व बोलने में मंदबुद्धि की तरह कर रहा था. 

बारातियों को बना लिया बंधक
वहीं दुल्हन ने दूल्हे की हड़कत को देख अपने परिजन से कहा और फिर गुस्से से दुल्हन स्टेज छोड़ चली गई. दुल्हन ने शादी करने से मना कर दी. दुल्हन द्वारा कहा गया कि दूल्हा मंदबुद्धि है और मानसिक रूप से बीमार लग रहा है. जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया. इधर दूल्हे के भागने की खबर बारातियों को लगी तो कुछ बाराती भी दबे पांव भाग निकले, लेकिन कुछ नहीं भाग पाए. इस बीच लड़की वालों को पूरे मामले की जानकारी हुई. जिसके बाद आक्रोशित लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया. 

बताया जाता है कि 15 दिन पूर्व नारायणपुर चौहद्दी गांव दूल्हा के यहां पहुंचकर तिलक समारोह किया था. जिसमें 45 लोग भाग लिए थे. दूल्हे को गिफ्ट में जेवर और अन्य सामग्री दी गई थी. लड़की पक्ष के द्वारा उपहार स्वरूप दी गई सामग्री को वापस करने की मांग किए जा रही है. वहीं पुलिस ने लड़की पक्ष को समझाकर मामला शांत कराया गया.

(इनपुट- हितेश कुमार) 

यह भी पढ़ें- बांका के गांव में रातों रात हुई सड़क की चोरी, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news