Bhagalpur News: स्कूल में चल रही थी मटन पार्टी, पता चला तो ग्रामीणों ने काट दिया गदर
Advertisement

Bhagalpur News: स्कूल में चल रही थी मटन पार्टी, पता चला तो ग्रामीणों ने काट दिया गदर

Bhagalpur News: विद्यालय मे प्रतिदिन पदाधिकारी के मिलीभगत से मटन का पार्टी चलता है. इस पर विद्यालय के बच्चे पर क्या असर पड़ेगा?

बिहार की खबरें

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर जिला के सन्हौला प्रखंड क्षेत्र स्थित इंटर स्तरीय उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय तेलबारा में शिक्षकों ने मटन पार्टी की. शिक्षकों के इस हरकत से स्थानीय लोग भड़क गए. इसके बाद उन्होंने स्कूल में जमकर हंगामा काटा. दरअसल, 13 दिसंबर, दिन बुधवार को विद्यालय में ग्रामीणों ने रंगे हाथों शिक्षक ओर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को मटन पार्टी करते देखा. फिर विरोध जताया.

स्थानीय लोगों के अनुसार, विद्यालय मे प्रतिदिन पदाधिकारी के मिलीभगत से मटन का पार्टी चलता है. इस पर विद्यालय के बच्चे पर क्या असर पड़ेगा? बच्चों को मेन्यू के अनुसार खाना नहीं मिल रहा है शिक्षक वहां मटन खा रहे हैं. दूसरी ओर विद्यालय मे कार्यरत महिला शिक्षकों से अभद्र व्यवहार और मारपीट हो रही है. इस व्यवस्था में विद्यार्थियों की पढ़ाई की क्या उम्मीद की जा सकती है? 

वहीं, सूचना मिलने पर सन्हौला पुलिस दल बल के साथ विद्यालय परिसर पहुंची. इसके बाद मामला को शांत कराया. पूर्व प्रधानाध्यापक शिला कुमारी ग्रामीणों ने बताया कि प्रभार को लेन देन को लेकर हो रही विवाद में बुधवार को वर्तमान प्रभारी द्वारा मेरे साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट किया गया है. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई. 

ये भी पढ़ें:एसपी ने अवैध हथियार तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़, 9 देशी पिस्टल के साथ 2 गिरफ्तार

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी राजेश्वर पांडे ने बताया कि हमको सूचना हुई. जिसके बाद मौके पर हंगामा को शांत कराया. फिर कुछ शिक्षक लोगों ने मुझे खाने के लिए बोला. उन्होंने बताया कि हम मटन चावल खाने लगे, किसी ने इसका वीडियो बना लिया. इसमें मेरी क्या गलती. वहीं, विद्यालय मे मटन की पार्टी होना उचित होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विद्यालय के मध्याहन भोजन की राशि से पार्टी नहीं होनी है, शिक्षक अपने मन से पार्टी कर रहे थे!

ये भी पढ़ें: Banka Crime News: बहनोई ने साले को मारी गोली, बाइक को लेकर था विवाद, जानें मामला

इस संबंध में सन्हौला थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि शिक्षक के मौखिक बात और विद्यालय की बिगड़ी विधि व्यवस्था को देखकर पुलिस गई थी. मामले की जांच हो रही है. इस मामले में अब तक कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है.

Trending news