Munger News: दो भाइयों की संदेहास्पद स्थिति में मौत, सर्पदंश की आशंका, गांव में मचा कोहराम
Advertisement

Munger News: दो भाइयों की संदेहास्पद स्थिति में मौत, सर्पदंश की आशंका, गांव में मचा कोहराम

मुंगेर के तारापुर प्रखंड स्थित नवटोलिया में दो भाईयों की संदेहास्पद मौत की जानकारी सामने आई है. दोनों भाई तारापुर प्रखंड स्थित नवटोलिया निवासी अजय यादव का पुत्र सौरभ कुमार (15) और दीपक कुमार (12) की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. 

Munger News: दो भाइयों की संदेहास्पद स्थिति में मौत, सर्पदंश की आशंका, गांव में मचा कोहराम

मुंगेर: बिहार के मुंगेर के तारापुर प्रखंड स्थित नवटोलिया में दो भाईयों की संदेहास्पद मौत की जानकारी सामने आई है. दोनों भाई तारापुर प्रखंड स्थित नवटोलिया निवासी अजय यादव का पुत्र सौरभ कुमार (15) और दीपक कुमार (12) की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई. हालांकि, घटना के पीछे सर्पदंश की आशंका बताई जा रही है. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. गांव में शोक का माहौल है.

पिता ने करवाया झाड़ फूंक 
मिली जानकारी के मुताबिक, नवटोलिया निवासी अजय यादव के चार पुत्र है. चारो पुत्र एक बिस्तर पर सोए हुए थे, तभी रात्रि में सौरभ और दीपक को विषैला जीव ने काट लिया. जिसके बाद उसने अपने पिता से कहा जिसके बाद पिता ने झाड़ फूंक करवाया. वहीं जब दोनों स्थिति खराब होने लगी तो परिजनों ने तारापुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढे़ं- Bihar News: बेगूसराय में भारी बारिश से मजदूर के मकान पर गिरा पेड़, एक युवक की मौत

दोनों भाइयों की इलाज के दौरान मौत 
डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को इलाज के लिए भागलपुर जेएलएनएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया है. रास्ते में बड़े भाई सौरभ की मौत हो गई तो वहीं छोटे भाई दीपक की इलाज के क्रम में मौत हो गई. जिसके बाद मृतक दोनों भाइयों को परिजन अपने घर तारापुर ले आए. घटना की सूचना तारापुर थाना को दी गई है. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया दोनों भाइयों का शव 
तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि दोनों के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि दोनों भाइयों की मौत कैसे हुई.
इनपुट-प्रशांत कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: धीरेंद्र शास्त्री को लेकर I.N.D.I.A. गठबंधन में मतभेद! RJD ने बाबा बागेश्वर के स्वागत पर कमलनाथ को घेरा

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में 48 घंटे में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Trending news