लोहिया नगर ओवरब्रिज हुआ क्षतिग्रस्त, प्रतिबंध के बावजूद धड़ल्ले से चल रहे हैं भारी वाहन
Advertisement

लोहिया नगर ओवरब्रिज हुआ क्षतिग्रस्त, प्रतिबंध के बावजूद धड़ल्ले से चल रहे हैं भारी वाहन

लोहिया नगर ओवर ब्रिज पूरी तरह से जर्जर स्थिति में हो गया है. जिला प्रशासन के द्वारा भारी वाहन पर भी रोक लगा दी गई है l लेकिन इसके बावजूद भी इस पुल से होकर सैकड़ों गाड़ियां भारी वाहन लगातार गुजर रही है.

लोहिया नगर ओवरब्रिज हुआ क्षतिग्रस्त, प्रतिबंध के बावजूद धड़ल्ले से चल रहे हैं भारी वाहन

भागलपुर: सुल्तानगंज के अगवानी पुल टूटने के बाद बेगूसराय के लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल जर्जर होने से लोगों के बीच डर का माहौल बनने लगा है. क्योंकि लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल जर्जर स्थिति में बनी हुई है. वही गाटर भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है, इसको लेकर जिला प्रशासन ने भारी वाहन पुल पर आने जाने से प्रतिबंधित कर दी है.

इस पुल पर प्रतिबंधित के बावजूद भी धड़ल्ले से भारी वाहन लगातार गुजर रहे हैं. इसको लेकर लोगों में और चिंता बढ़ा दी है. जब जी बिहार झारखंड की टीम ने लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल का जायजा लिया तो तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से उस पुल पर से भारी वाहन गुजर रही है और उस पुल पर जिला प्रशासन के द्वारा भारी वाहनों पर प्रतिबंधित का बोर्ड भी लगा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद भी उस पुल से भारी वाहन लगातार गुजर रहे हैं. इस पुल पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

लोगों ने बताया कि लोहिया नगर ओवर ब्रिज पूरी तरह से जर्जर स्थिति में हो गया है. जिला प्रशासन के द्वारा भारी वाहन पर भी रोक लगा दी गई है l लेकिन इसके बावजूद भी इस पुल से होकर सैकड़ों गाड़ियां भारी वाहन लगातार गुजर रही है. उन्होंने बताया कि अगर जिला प्रशासन इस पर सा समय रहते हुए ध्यान नहीं दी जाएगी तो आने वाला समय में भी यह पुल टूट कर नीचे गिर जाएगा.

साथ ही बता दें कि अगर बाई चांस यह पुल टूट गया तो बहुत बड़ा क्षति होगा और बड़ा हादसा भी हो सकता है. लगातार पुल टूटने का खबर मिल रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी बेगूसराय के जिला प्रशासन को नींद नहीं खुली है. इस पुल पर जल्द से जल्द भारी वाहनों का आवाजाही बंद करें.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए - अगर बुधवार को कटवाएंगे बाल तो घर में नहीं होगी धन की कमी, जानें क्या है नियम

 

Trending news