लखीसराय में देर रात ट्रक स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, गाड़ी में लगी आग, दो लोगों की मौत
Advertisement

लखीसराय में देर रात ट्रक स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, गाड़ी में लगी आग, दो लोगों की मौत

लखीसराय में देर रात भीषण सड़क हादसे में ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो जलकर राख हो गई और इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि स्कॉर्पियो चालक घायल अवस्था में मौके से फरार हो गया.

लखीसराय में देर रात ट्रक स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, गाड़ी में लगी आग, दो लोगों की मौत

Lakhisarai: बिहार में तेज रफ्तार का कहर जारी है. लखीसराय में देर रात भीषण सड़क हादसे में ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो जलकर राख हो गई और इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि स्कॉर्पियो चालक घायल अवस्था में मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

टक्कर के बाद स्कॉर्पियो में लगी आग
दरअसल, यह घटना कबैया थाना क्षेत्र के पचना रोड बाईपास की है. यहां पर ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान स्कॉर्पियो चालक घायल अवस्था में मौके से फरार हो गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. वहीं, टक्कर के बाद असंतुलित होकर बाईपास पुल पर बने रेलिंग से टकराकर पलट गई.  जिसके बाद स्कॉर्पियो में आग लग गई और गाड़ी पूरी तरह से जल कर राख हो गई. वहीं, इस हादसे के बाद ट्रक के इंजन में भी आग लग गई थी. जिससे ट्रक पूरी तरह से जल कर राख हो गया. 

दो लोगों की हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक देर रात को शहर के नया बाजार के रास्ते पचना रोड होते हुए बाईपास की ओर जा रही स्कॉर्पियो की टक्कर ट्रक से हो गई. उस दौरान स्कॉर्पियो में तीन लोग सवार थे. जिसमें से चालक फरार हो गया और स्कॉर्पियो में आग लगने से बाकी के दो लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान अमहरा थाना क्षेत्र के दीघा निवासी धीरज कुमार और युगल किशोर मांझी के रूप में हुई है. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी सैयद इमरान मसूद और कबैया थाना पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गए. एएसपी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि हादसे की जानकारी इकट्ठा की जा सके. मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

(रिपोर्ट-राज किशोर)

ये भी पढ़िये: Benefits Of Anjeer: कई पोषक तत्वों से भरपूर है अंजीर, करें सर्दियों में सेवन, मिलेंगे ये फायदे

Trending news