सिक्किम में हुए सड़क हादसे में खगड़िया का जवान शहीद, गांव में पसरा सन्नाटा
Advertisement

सिक्किम में हुए सड़क हादसे में खगड़िया का जवान शहीद, गांव में पसरा सन्नाटा

उत्तरी सिक्किम के लाचेन से करीब 15 किमी दूर जेमा में शुक्रवार की सुबह सेना का एक ट्रक खाई में गिर गया. मिली जानकारी के अनुसार इस वाहन में 20 सेना के जवान सवार थे.

(फाइल फोटो)

खगड़िया : उत्तरी सिक्किम के लाचेन से करीब 15 किमी दूर जेमा में शुक्रवार की सुबह सेना का एक ट्रक खाई में गिर गया. मिली जानकारी के अनुसार इस वाहन में 20 सेना के जवान सवार थे. जिसमें से 16 जवान शहीद हो गए. 

इस हादसे में खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड के दरियापुर भेलवा पंचायत के नयागांव पंचखुट्टी निवासी दिनेश मिश्र और मंजू देवी के पुत्र चंदन कुमार मिश्र भी शहीद हो गए हैं. चंदन कुमार मिश्र के शहीद होने की खबर से पुरा गांव गमगीन हो गया है. 

शहीद चंदन के पिता को सांत्वना देने के लिए लोग पहूंच रहे हैं. तबीयत खराब होने के कारण उन्हें शहीद होने की जानकारी नहीं दी गई है. सिर्फ यह बताया गया है कि सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि चंदन कुमार की पत्नी एवं बच्चे सिक्किम में हीं रहते हैं. 

चंदन कुमार के माता  पिता खगड़िया के परबता के नयागांव पचखुट्टी में अपने पुस्तैनी गांव में रहते हैं लेकिन उनको शहीद  होने की खबर नहीं दी गई है. शहीद चंदन 2001 में नासिक से आर्मी में भर्ती हुए थे और हाल के दिनों में इनकी पोस्टिंग सिक्किम के भारत-चीन सीमा के समीप थी. शहीद चंदन की शादी 2008 में डोली कुमारी के साथ हुई थी जिनसे उन्हें 11 वर्षीय पुत्री आराध्या एवं 7 वर्षीय पुत्र मयंक है. बताया जाता है कि पत्नी और बच्चे सिक्किम में हीं रहते हैं. फोन से जब परिवार वाले को सूचना मिली तो स्थानीय लोग उनके घर पर पहुंचकर परिवार के लोगों से मिल रहे हैं. 

(Report- HITESH KUMAR)

ये भी पढ़ें- ससुराल आये युवक को बस ने कुचला, PMCH ले जाने के क्रम में हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

Trending news