Bihar Crime News : महिला के प्यार में जिगरी दोस्त बने दुश्मन, दोनों ने मिलकर एक को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Bihar Crime News : महिला के प्यार में जिगरी दोस्त बने दुश्मन, दोनों ने मिलकर एक को उतारा मौत के घाट

पुलिस के अनुसार मो. शादाब उर्फ सुड्डू का प्रेम प्रसंग आजाद नगर निवासी एक शादीशुदा महिला से चल रहा था. जिसे सुड्डू के दोस्त मो.आमिर और मो.अब्दुल्ला भी चाहने लगे थे.

Bihar Crime News : महिला के प्यार में जिगरी दोस्त बने दुश्मन, दोनों ने मिलकर एक को उतारा मौत के घाट

Bihar Crime News: बिहार में अपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है. शहर में लूट, हत्या और जमीन को लेकर विवाद आम हो गए है. जमुई में एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, आजाद नगर इलाके में  एक महिला से तीनों का प्रेम संबंध चल रहा था, जिसको लेकर आपसी दुश्मनी बन गई थी. दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त  मो. शादाब उर्फ सुड्डू  को गोली मारकर हत्या कर दी.

प्रेम प्रसंग मामले में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली
पुलिस के अनुसार मो. शादाब उर्फ सुड्डू का प्रेम प्रसंग आजाद नगर निवासी एक शादीशुदा महिला से चल रहा था. जिसे सुड्डू के दोस्त मो.आमिर और मो.अब्दुल्ला भी चाहने लगे थे. महिला भी शातीर थी और वो भी तीनों युवकों से बात करती थी, लेकिन पहले से संबंध होने के कारण मो. शादाब की नजदीकियां उक्त महिला के साथ काफी बढ़ गई थी. इस बात से नाराज उसके दोनों दोस्त मो.आमिर उर्फ गोरू और  मो. अब्दुल्ला नाराज हो गए. दोनों ही अपने तोस्त को महिला से दूर रहने की सलाह देते थे. जब हालात नहीं सुधरे तो दोनों ने मिलकर उसको गोली मार दी. गोली लगने से  मो. शादाब उर्फ सुड्डू  की मौक पर ही मौत हो गई.

अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि घटना के बाद मृतक शादाब के परिजनों के लिखित आवेदन के आधार पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई तथा तकनीकी तरीके से मामले की छानबीन की जाने लगी. जिसके बाद पूरे मामले पर से पर्दा उठ गया. घटना के बाद पुलिस ने शादाब के दोनों दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और बताया जा रहा है कि एसपी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की पूरी जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़िए-  Air Pollution in Bihar: प्रदूषण को कैसे कंट्रोल कर रहा बोर्ड, हाईकोर्ट ने तीन हफ्ते में मांगा जवाब

`

Trending news