दो ट्रकों की भयानक टक्कर, आग लगने से एक ड्राइवर की जलकर मौत, तीन घायल, नींद लगने से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1670288

दो ट्रकों की भयानक टक्कर, आग लगने से एक ड्राइवर की जलकर मौत, तीन घायल, नींद लगने से हुआ हादसा

बिहार के चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत चकाई- गिरिडीह मुख्य मार्ग में जम्हरा मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गयी. भयानक टक्कर होने से ट्रक में आग लग गयी.  इस घटना में एक ट्रक चालक की जिंदा जलकर मौके पर मौत हो गयी.

दो ट्रकों की भयानक टक्कर, आग लगने से एक ड्राइवर की जलकर मौत, तीन घायल, नींद लगने से हुआ हादसा

जमुई: बिहार के चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत चकाई- गिरिडीह मुख्य मार्ग में जम्हरा मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गयी. भयानक टक्कर होने से ट्रक में आग लग गयी.  इस घटना में एक ट्रक चालक की जिंदा जलकर मौके पर मौत हो गयी. वहीं तीन लोग घायल हो गये. घटना अहले सुबह पांच बजे के करीब की है. 

ट्रक की आमने सामने भिड़ंत
बता दें कि मृतक चालक की पहचान खगड़िया जिले के नया गांव निवासी डब्लू सिंह के रूप में हुई है. ये घटना अहले सुबह पांच बजे के करीब की है. मृतक चालक के पुत्र और घायल खलासी सोनू सिंह ने बताया कि उसके पिता खगड़िया से मकई लादकर राउरकेला जा रहा रहे थे. इसी क्रम में चकाई-गिरिडीह मुख्यमार्ग  में जम्हरा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से आमने सामने की भिड़ंत हो गयी. उसके चालक पिता ट्रक में दबकर फंस गये. वहीं टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई. 

एक ड्राइवर की जलकर मौत
पिता डब्लू सिंह की ट्रक में जिंदा जलने से मौत हो गई. वह किसी तरह ट्रक से बाहर निकल अपनी जान बचा पाए. वहीं दूसरे ट्रक के घायल खलासी झाझा थाना क्षेत्र के काठबजरा निवासी रूपेश यादव ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ से साबुन लादकर सोनो जा रहा था. घटना के बाद घायल अवस्था में ही चालक अरविंद यादव मौके से भाग निकला. घटना के बाद टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर चकाई थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सदल बल अग्निशामक वाहन के साथ मौके पर पहुंचे. 

चार घंटे की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायल खलासी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. भीषण आग को देखते हुए चंद्रमंडी और सिमुलतला थाना से भी अग्निशामक वाहन को बुलाया गया. बाद में जमूई से भी बड़ा अग्निशामक वाहन मौके पर पहुंचा. चार घंटे की काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया. घटना के बाद कुछ देर के लिए आवागमन भी बाधित रहा.

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि दो ट्रकों की आमने सामने टक्कर हों गयी है. ट्रक टक्कर के बाद उसमें आग लग गई. हादसे में एक ड्राइवर जिंदा जल गया.
इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- Bihar Jharkhand Live News: 16 साल बाद आज रिहा हो गए आनंद मोहन, जानें बिहार झारखंड की खबरें

Trending news