Jamui Accident: आलू लदा पिकअप पेड़ से टकराया, चालक की मौत, हेल्पर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1976093

Jamui Accident: आलू लदा पिकअप पेड़ से टकराया, चालक की मौत, हेल्पर घायल

Jamui Accident: जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र के सिमुलतला आवासीय विद्यालय के समीप अनियंत्रित आलू लदा पिकअप पेड़ से टकराने से चालक की मौत हो गई,

Jamui Accident: आलू लदा पिकअप पेड़ से टकराया, चालक की मौत, हेल्पर घायल

जमुई: बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र के सिमुलतला आवासीय विद्यालय के समीप अनियंत्रित आलू लदा पिकअप पेड़ से टकराने से चालक की मौत हो गई, जबकि पिकअप में बैठा साथी घटना में घायल हो गया. मृतक की पहचान बिहार बक्सर जिले के गौतम यादव के रूप में हुई है, जो रामगढ़ में रहकर पिकअप चलाने का काम करता था. 

वहीं घायल की पहचान झारखंड के रामगढ़ के सीसीएल कॉलोनी, एनटीएस बरकाकाना निवासी रोहित कुमार के रूप में हुई है. जिसका इलाज चिकित्सक के द्वारा किया गया. घायल रोहित कुमार ने बताया कि गौतम आलू लदा पिकअप गुरूवार की देर शाम को रामगढ़ से लेकर चला था और वह मुंगेर दिशा जाने वाला था. तभी लगभग 3 बजे रात्रि गौतम को गहरी नींद लगने लगी. जिससे वह बार सोने की अवस्था में आ रहा था. जिसके बाद मैने वाहन रोकर उसे सो जाने की बात की, लेकिन गौतम सोया नहीं और अचानक एक बिजली का खंभा तोड़ते हुये सड़क किनारे पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे हम दोनों घायल हो गये.

वहीं अस्पताल में गौतम को इलाज के लिये लाया गया, लेकिन अस्पताल में पहुंचने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे सिमुलतला थाना क्षेत्र के चौकीदार कमरुद्दीन ने बताया कि हम लोग थाना में ड्यूटी पर थे कि तभी कुछ लोगों के द्वारा घटना की जानकारी सिमुलतला पुलिस को दिया. जिसके बाद मौके स्थल पर पुलिस बल पहुंचा और पिकअप में फंसे दोनों को बाहर निकालने के बाद इलाज के लिये रेफरल अस्पताल भेजा. 

वहीं सिमुलतला पुलिस घटना के बाद मृतक के परिजनों को घटना के संदर्भ में पूरी जानकारी देते हुए कागजी कार्रवाई कर आगे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. भोजपुरी मामले को लेकर सिमुलतला थाने के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी कि एक्सीडेंट हुआ है. हम लोगों के द्वारा जेसीबी मशीन के मदद से पिकअप वाहन और उसमें फंसे चालक और उपचालक को निकाल कर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल झाझा ले जाया गया. जहां चालक की मौत हो गई, वहीं उपचालक घायल है.
इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- CBSE CTET January 2024 Date: आगे बढ़ी सीटीईटी परीक्षा के रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख, डायरेक्ट इस लिंक से करें अप्लाई 

Trending news