भागलपुर में घंटों देसी पिस्टल लहराते रहे बेखौफ बदमाश, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की
Advertisement

भागलपुर में घंटों देसी पिस्टल लहराते रहे बेखौफ बदमाश, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की

 पूरा मामला भागलपुर जिले के मोजाहिदपुर क्षेत्र के सिकंदरपुर के हरिजन टोला का है जहां हरिजन टोला के निवासी स्वर्गीय बैजनाथ दास के पुत्र अनिल कुमार ने एक गाड़ी खरीद बिक्री किया था. 

भागलपुर में घंटों देसी पिस्टल लहराते रहे बेखौफ बदमाश, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की

भागलपुरः भागलपुर में बेखौफ बदमाश घंटों तक देसी पिस्टल लहराते रहे. आरोप है कि बदमाश गोली मारने की धमकी देता रहे. गनीमत रही कि पिस्टल से फायर करने के बाद गोली नहीं चली, नहीं तो किसी की जान जा सकती थी और मौके पर कुछ देर के लिए भगदड जैसा माहौल हो गया. हालांकि चार घंटे के बाद पुलिस एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. 

कमीशन को लेकर हुई घटना
दरअसल पूरा मामला भागलपुर जिले के मोजाहिदपुर क्षेत्र के सिकंदरपुर के हरिजन टोला का है जहां हरिजन टोला के निवासी स्वर्गीय बैजनाथ दास के पुत्र अनिल कुमार ने एक गाड़ी खरीद बिक्री किया था. जिसके बाद मनीष यादव को कमीशन देने की बात हुई थी और अनिल कुमार ने कमीशन के तौर पर मनीष यादव को पन्द्रह हजार दिया था और उसके बाद बदमाश मनीष यादव शनिवार के दिन देर शाम में फिर अनिल कुमार के घर पर अपने भाई नीतीश यादव और अपने गुर्गों के साथ हथियार से लैस होकर पहुंचे और बीस हजार कमीशन फिर मांग करने लगा. 

दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग
इसके बाद अनिल ने और पैसे देने से इनकार किया इतने में आरोपी मनीष यादव और उसका भाई नीतीश यादव देशी पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी देने लगा. उसने गोली चलाने की कोशिश भी की, लेकिन गनीमत रही कि कट्टे से गोली फायर नहीं हुई जिसके बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए और दहशत फैलाने को लेकर बदमाश गोली फायरिंग करते हुए निकल गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मोजाहिदपुर थाना पुलिस पहुंची और एक बदमाश मनीष यादव को नाथनगर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के इलाके से उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया. 

अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है इस मामले पर भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर मोजाहिदपुर थाना पुलिस जांच के लिए गई थी और देर रात एक बदमाश मनीष यादव की गिरफ्तारीकी गई है और अन्य बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़िएः 57 साल की हिस्ट्री शीटर जो बनी झारखंड पुलिस के लिए परेशानी का सबब, 11 बार जा चुकी है जेल

Trending news