मालदा मंडल के डीआरएम ने किया औचक निरीक्षण, कहा- लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं, दिया अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2064592

मालदा मंडल के डीआरएम ने किया औचक निरीक्षण, कहा- लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं, दिया अल्टीमेटम

Bihar News : मंडल के कई स्टेशनों पर अमृत भारत योजना के तहत विकास का काम चल रहा है. हर सप्ताह वीडियो कांफ्रेसिंग से इसकी मानिटरिंग भी होती है. डीआरएम ने कहा कि मुंगेर में निर्माण कार्य दूसरे स्टेशनों की तुलना में धीमा है. उन्होंने बताया कि इसके लिए एजेंसी को चेतावनी दी गई है साथ ही जुर्माना भी लगाया जाएगा.

मालदा मंडल के डीआरएम ने किया औचक निरीक्षण, कहा- लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं, दिया अल्टीमेटम

मुंगेर : मुंगेर स्टेशन को अमृत भारत योजना के तहत संवारने का काम चल रहा है. इसकी मानिटरिंग खुद मालदा मंडल के रेल मंडल प्रबंधक विकास चौबे कर रहे हैं. बुधवार को डीआरएम टीम के साथ गोड्डा से निरीक्षण करते हुए मुंगेर स्टेशन पहुंचे. 

मुंगेर स्टेशन पर निर्माण कार्य की रफ्तार धीमा देखकर डीआरएम गुस्सा गए. उन्होंने निर्माण कार्य कर रही एजेंसी पर जुर्माना करने की बात कहीं. साथ ही काम में तेजी लाने का अल्टीमेटम भी दिया है. डीआरएम ने साफ कहा कि काम में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि मंडल के कई स्टेशनों पर अमृत भारत योजना के तहत विकास का काम चल रहा है. हर सप्ताह वीडियो कांफ्रेसिंग से इसकी मानिटरिंग भी होती है. डीआरएम ने कहा कि मुंगेर में निर्माण कार्य दूसरे स्टेशनों की तुलना में धीमा है. उन्होंने बताया कि इसके लिए एजेंसी को चेतावनी दी गई है साथ ही जुर्माना भी लगाया जाएगा.

डीआरएम ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना है. डीआरएम ने कहा कि राजधानी एक्सप्रेस का परिचालन शुरू होने के बाद आप लोगों की वर्षों की मांग पूरी हो गई. जल्द ही कई और ट्रेनें मुंगेर और जमालपुर होकर चलेगी. 

बता दें कि अमृत भारत योजना से स्टेशन को संवारा जा रहा है. स्टेशन का लुक मुंगेर किला की तरह दिया जा रहा है. स्टेशन का मुख्य द्वार किला की तरह होगा. स्टेशन के बाहर और अंदर कई तरह के इंटीरियर बदलाव दिखेंगे. नया प्रवेश और निकास द्वार बनेंगे. मुंगेर स्टेशन आने वाले दिनों में बड़े स्टेशनों की तरह दिखेगा. यहां यात्री सुविधाओं में इजाफा होगा.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news