मानवता शर्मसार! गेहूं की खेत में मिला नवजात बच्चे का शव, पुलिस कर रही है छानबीन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131404

मानवता शर्मसार! गेहूं की खेत में मिला नवजात बच्चे का शव, पुलिस कर रही है छानबीन

Bihar News: जमुई में एक नवजात बच्चे का शव बोरे में बंद करके गेहूं के खेत से बरामद किया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

खेत में मिला नवजात बच्चे का शव

जमुई: जमुई जिले से मानवता शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है. दरअसल, जिले के टाउन थाना क्षेत्र के हरनाहा इलाके के पास मंगलवार को गेहूं की खेत से एक नवजात बच्चे का शव पाया गया. नवजात बच्चे का शव मिलने के बाद गांव में कई तरह की चर्चाएं होने लगी. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना से लोग हतप्रभ है.

जानकारी के अनुसार टाउन थाना क्षेत्र के हरनाहा गांव में गेहूं के खेत से एक झोला देखा गया. जिसमें एक नवजात बच्चे का शव मिला. नवजात बच्चे का शव मिलने की चर्चा गांव में फैलते ही स्थानीय महिला और पुरुष मौके पर जुट गए. लोगों को आशंका है कि यह बच्चा लोक लिहाज को छुपाने के लिए फेंका गया है. ग्रामीण महिलाओं ने बताया कि गेहूं के खेत में एक झोले देखा गया. जब उसे बोले को खोलकर देख तो उसमें एक बच्चे का शव पाया गया. शव देखने से दो-तीन दिन का लगता है.

बच्चे का शव देखने के बाद ग्रामीणों पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस की टीम ने जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. वहीं इस मामले को लेकर टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि ग्रामीणों के द्वारा मुझे सूचना मिली कि एक नवजात बच्चे का शव हरनाहा गांव के पास गेहूं खेत से बरामद किया गया है. छानबीन के बाद अंतिम संस्कार की कार्रवाई की जा रही है. बच्चे का शव मिलने के बाद गांव में तरह तरह की बातें हो रही है. अब ये देखना दिलचस्प हो जाता है कि पुलिस क्या इस नवजात के बच्चे के आरोपियों को ढूंढ पाती है या नहीं.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दरभंगा में जनसभा, सांसद ने लोगों से की ये खास अपील

Trending news