भागलपुर में बुलडोजर बाबा की धूम, कांवड़ियों ने लगाए योगी और मोदी के नारे
Advertisement

भागलपुर में बुलडोजर बाबा की धूम, कांवड़ियों ने लगाए योगी और मोदी के नारे

युवाओं ने कहा यूपी में बाबा है और बाबा का बुलडोजर है विदेशों में बुलडोजर बाबा प्रसिद्ध हैं. इसलिए अब योगी बाबा को प्रधानमंत्री बना देखना चाहते हैं.

भागलपुर में बुलडोजर बाबा की धूम, कांवड़ियों ने लगाए योगी और मोदी के नारे

भागलपुर: भागलपुर के सुलतानगंज में पवित्र सावन महीने पर देश के अलग अलग राज्यों से श्रद्धालुओं का जत्था पहुंच रहा है. श्रद्धालुओं में भगवान भोलेनाथ के प्रति गजब का उत्साह देखा जा रहा है. वहीं पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कुछ युवा पहुंचे उन्होंने गंगा घाट पर माहौल ही बना दिया. कांवड़ियों ने योगी और मोदी के नाम की जमकर नारे लगाए.

दरअसल, वाराणसी के युवा योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाये जाने की कामना लिए बैधनाथ धाम जा रहे हैं. युवाओं ने कहा यूपी में बाबा है और बाबा का बुलडोजर है विदेशों में बुलडोजर बाबा प्रसिद्ध हैं. इसलिए अब योगी बाबा को प्रधानमंत्री बना देखना चाहते हैं. युवाओं ने बुलडोजर बाबा ज़िंदाबाद के नारे लगाए. युवाओं ने सुलतानगंज उत्तरवाहिनी गंगा में स्नान कर पूजा किया इसके बाद बैधनाथ धाम के लिए रवाना हो गए.

भागलपुर में जगह-जगह कांवड़ियों के स्वागत के लिए शिविर लगाए जा रहे हैं. कांविडयों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. इधर, प्रशासन की तरफ से भी कांवड़ियों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. हर जगह कांवड़ियों की धूम है. बोल बम के साथ बिहार में योगी और मोदी के नारे लग रहे हैं.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar Health News:बिहार में कोरोना के बाद बच्चों में बढ़े टाइप-वन डायबिटीज के मामले, देखें रिपोर्ट

 

Trending news