'बीजेपी नहीं है भगवान के असली भक्त, चुनाव के टाइम में करती पूजा' मंत्री श्रवण कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1860974

'बीजेपी नहीं है भगवान के असली भक्त, चुनाव के टाइम में करती पूजा' मंत्री श्रवण कुमार

बिहार के जमुई जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार जमुई पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि गिरिराज सिंह को अपने ही विभाग में केंद्र सरकार पैसा नहीं दे रही है. कहीं इस बार उनको टिकट भी नहीं मिलेगा. 

'बीजेपी नहीं है भगवान के असली भक्त, चुनाव के टाइम में करती पूजा' मंत्री श्रवण कुमार

जमुईः बिहार के जमुई जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार जमुई पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि गिरिराज सिंह को अपने ही विभाग में केंद्र सरकार पैसा नहीं दे रही है. कहीं इस बार उनको टिकट भी नहीं मिलेगा. उनके ही विभाग में बिहार को पैसा नहीं मिल रहा है और सरकार उसे बिहार में इस साल देने की बात सोच रही है. 

इंडिया और इंडिया गठबंधन पर मचे घमासान पर बोले मंत्री की अभी लगातार बैठकर हो रही है और भी बैठक होने के बाद सब कुछ क्लियर हो जाएगा. वहीं सनातन धर्म को लेकर चल रहे विवाद को लेकर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हम सभी धर्म का सम्मान करते हैं. हमको किसी से कोई एतराज नहीं है. जिसको भी जो धर्म चलाना है चलाएं, हमको किसी से कोई दिक्कत नहीं है. 

भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी को लेकर कहा मंत्री ने कहा कि भगवान का असली भक्त बीजेपी नहीं है. ये लोग नकली भक्त है. सिर्फ चुनाव के टाइम में भगवान का पूजा करती है चुनाव जीतने के लिए, चुनाव जीतने के बाद पूजा पाठ नहीं करती है. चुनाव खत्म होते ही ना तो मंदिर की ओर देखते हैं ना ही देश की जनता की ओर, ये लोग नफरत फैलाने वाले लोग हैं. इन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजरंगबली का नाम लिया था और बजरंगबली ने कर्नाटक में ही लोगों को गिरा दिया था कि असली वक्त नहीं है चुनाव जीतने के बाद चला जाएगा, वापस भी नहीं आएगा. 

साल 2019 और 2014 में हाथ उठा-उठा कर कहते थे जीतेगा इंडिया और अब इंडिया का नाम बदलने के लिए परेशान है. हम लोग पूरी तरह से इसका विरोध करेंगे और 2024 में देश की जनता साफ कर देगी. देश की जनता मन बना चुकी है क्योंकि लोग जुमलेबाज हैं, चुनाव में जुमला देते हैं. 2 लाख नौकरी, काला धन गरीबों के खाते में 15-15 लाख देने का वादा किया था जो चुनाव जीतने के बाद कहा यह तो जुमला था, इसलिए देश की जनता 2024 में उनका सफाया कर देगी.

इनपुट-अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- Dumri By Election Results Live: डुमरी विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आज, यहां देखें किसके सिर सजेगा ताज?

Trending news