बर्निंग ट्रेन बनने से बची भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस, मोबाइल ब्लास्ट होने से लगी थी आग
Advertisement

बर्निंग ट्रेन बनने से बची भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस, मोबाइल ब्लास्ट होने से लगी थी आग

Mobile Blast on Vikramshila Express Bhagalpur: मालदा मंडल के जमालपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को तब अफरातफरी मच गई जब भागलपुर आनंद विहार विक्रमशिला एक्सप्रेस में मोबाइल ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई. इस कारण एक यात्री का पैर जल गया.

(फाइल फोटो)

मुंगेर: Mobile Blast on Vikramshila Express Bhagalpur: मालदा मंडल के जमालपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को तब अफरातफरी मच गई जब भागलपुर आनंद विहार विक्रमशिला एक्सप्रेस में मोबाइल ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई. इस कारण एक यात्री का पैर जल गया. जल्दबाजी में चेकिंग स्टाफ और आरपीएफ के जवानों की मदद से घायल यात्री को रेलवे अस्पताल ले जाया गया. 

ये भी पढ़ें- रेल टिकट विंडो पर लंबी लाइन से बचना है तो मोबाइल में इस ऐप को करें डाउनलोड, बुक करें जनरल टिकट

आरपीएफ के इंस्पेक्टर जेआर मीणा के मुताबिक, एक यात्री अपना मोबाइल चार्ज में लगाकर मोबाइल को पॉकेट में डाले हुए था. इस बीच अचानक मोबाइल में ब्लास्ट हो गया और आग लग गई. इस घटना से आसपास बैठे यात्रियों में दशहत का आलम कायम हो गया. सूचना पर आरपीएफ और ट्रेन का चेकिंग स्टाफ मौके पर पहुंचा और यात्री को आनन फानन उतारकर पूर्व रेलवे के मुख्य अस्पताल में ले जाया गया. इस कारण ट्रेन 10 मिनट से अधिक समय तक लेट हो गई. 

ये भी पढ़ें- KVS Admission & Job: एक तरफ छात्रों को केंद्रीय विद्यालय में नामांकन का इंतजार, दूसरी तरफ निकली ढेर सारी वैकेंसी

घायल यात्री की पहचान मुंगेर के खडगपुर थाना के भलुआकोल निवासी राजकुमार प्रसाद के बेटे संदीप कुमार के रूप में हुई है. संदीप कुमार बरियारपुर में जनरल टिकट लेकर एस 9 कोच में आनंद विहार जाने के लिए सवार हुआ था, लेकिन आग लगने की घटना के कारण उसे जमालपुर स्टेशन पर ही उतार लिया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- रामनवमी के मौके पर पूरा पटना होगा भगवामय, लोकसभा चुनाव से पहले कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती बीजेपी

Trending news