भागलपुर में पुलिस ने अपराधियों को हथकड़ी लगाकर छोड़ा, सड़क पर इधर-उधर टहलते रहे आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1435316

भागलपुर में पुलिस ने अपराधियों को हथकड़ी लगाकर छोड़ा, सड़क पर इधर-उधर टहलते रहे आरोपी

उत्पाद विभाग ने कुछ शराबियों को पुलिस के हवाले किया था. गुरुवार को पुलिस ने सभी अपराधियों को कोर्ट में पेश किया. इसके बाद कुछ अपराधी बिना सिपाही के कोर्ट के बाहर और गाड़ी में बैठे नजर आए. 

भागलपुर में पुलिस ने अपराधियों को हथकड़ी लगाकर छोड़ा, सड़क पर इधर-उधर टहलते रहे आरोपी

भागलपुर : भागलपुर में उत्पाद विभाग की लापरवाही एक बार फिर से देखने को मिली है. दरअसल, भागलपुर उत्पाद विभाग द्वारा दो दिन पहले दर्जनों शराबियों को पकड़ा गया था. आज उत्पाद विभाग की लापरवाही कोर्ट में शराबियों की पेशी के दौरान देखने को मिली. जब हाथ में हथकड़ी लगाए कई कैदी बिना सिपाही के ही टहलते और गाड़ी में बैठे नजर आए.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि उत्पाद विभाग ने कुछ शराबियों को पुलिस के हवाले किया था. गुरुवार को पुलिस ने सभी अपराधियों को कोर्ट में पेश किया. इसके बाद कुछ अपराधी बिना सिपाही के कोर्ट के बाहर और गाड़ी में बैठे नजर आए. जब सिपाहियों ने मीडिया का कैमरा देखा तब वह दिखावे के लिए कैदियों के नजदीक आए और उन्हें गाड़ी में बैठाया. वही जब साथ आए अधिकारी से इस बाबात सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह लोग कहीं भागने वाले में से नहीं हैं. पुलिस ही लापरवाही से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस कितनी सजग है. कोर्ट से अपराधियों के भागने के कई मामले सामने आए हैं बावजूद इस तरह की लापरवाही सामने आती है जो कानूनी व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करता है.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है. इस प्रकार की दिक्कत है तो उसका समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा. 

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: शिल्पी राज और प्रवेश लाल यादव के "हरदिया के पेड़" ने मचाया हंगामा, 24 घंटों में 2 मिलियन के पार हुए व्यूज

Trending news