भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान की कर दी निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान की कर दी निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

घटना जमालदीपुर गांव की है. गांव में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक किसान सुनील सिंह की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर मौजूद सुनील की 13 वर्षीय बेटी का कहना है कि पिता सुनील सिंह और माता रीता देवी के साथ नाव से दियारा के तरफ जा रहे थे.

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान की कर दी निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भागलपुर: बिहार में अपराधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बदमाश दिनदहाड़े लोगों की हत्या कर रहे है. ऐसा ही एक मामला भागलपुर में देखने को मिला है. बता दें कि जिले के नवगछिया में अपराधियों ने दिनदहाड़े लाठी डंडे से युवक की पीटाई कर हत्या कर दी गई. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना जमालदीपुर गांव की है. गांव में कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक किसान सुनील सिंह की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मौके पर मौजूद सुनील की 13 वर्षीय बेटी का कहना है कि पिता सुनील सिंह और माता रीता देवी के साथ नाव से दियारा के तरफ जा रहे थे. इस दौरान सोनवर्षा के कुख्यात बदमाश कन्हैया चौधरी भी था. बदमाशों के हाथ में हथियार भी था. सभी बदमाशों ने पिता सुनील के साथ बहुत मारपीट की.परिजनों ने गंभीर रूप से घायल सुनील सिंह को फौरन मायागंज अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल रीता देवी का भी इलाज मायागंज में चल रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही घनटा में शामिल  अधिकारियों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Bank Holiday in January 2023: नए साल जनवरी में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

Trending news