जदयू विधायक के बेटे ने सरेआम चलाई गोलियां, महिला समेत चार लोग घायल
Advertisement

जदयू विधायक के बेटे ने सरेआम चलाई गोलियां, महिला समेत चार लोग घायल

घायल लालबहादुर के मुताबिक उसके जमीन पर अवैध रूप से विधायक गोपाल मंडल ने कब्जा जमाया था. जिसके बाद आज जमीन को देखने गए थे फिर विधायक गोपाल मंडल ने अपने बेटे और गुर्गों को भेज उसे उसकी पत्नी और बेटे को बेरहमी से पीट दिया.

जदयू विधायक के बेटे ने सरेआम चलाई गोलियां, महिला समेत चार लोग घायल

भागलपुर: भागलपुर में जदयू विधायक गोपाल मण्डल के बेटे अशीष मंडल व उनके साथियों पर मारपीट और गोलीबारी का आरोप लगा है. बता दें कि विधायक गोपाल मंडल के रेस्टोरेंट बिग डैडी के समीप जमीन विवाद को लेकर कई लोगों ने हाउसिंग बोर्ड निवासी लालबहादुर उनके बेटे वीरबहादुर पत्नी माधुरी और वीर के दोस्त शरद के साथ मारपीट की और रवि पर गोली चला दी. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
घायल लालबहादुर के मुताबिक उसके जमीन पर अवैध रूप से विधायक गोपाल मंडल ने कब्जा जमाया था. जिसके बाद आज जमीन को देखने गए थे फिर विधायक गोपाल मंडल ने अपने बेटे और गुर्गों को भेज उसे उसकी पत्नी और बेटे को बेरहमी से पीट दिया. इसके बाद बचाने आये वीरबहादुर के दोस्त शरद को गोली मार दी. शरद को रेफर कर दिया गया है. मामले को लेकर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बिग डैडी रेस्टोरेंट के समीप मारपीट की सूचना मिली थी पुलिस की टीम पहुंची चार लोग घायल थे.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज
बता दें कि घटना में एक को गोली का छर्रा लगा है बाकी अन्य लोग घायल है. सभी घायलों को जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जमीन विवाद के कारण ऐसा हुआ है. बिग डैडी रेस्टोरेंट के संचालक पर आरोप है जांच की जा रही है.

घटना पर क्या करते है पुलिस अधिकारी
घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि लोगों ने हाउसिंग बोर्ड निवासी लालबहादुर उनके बेटे वीरबहादुर पत्नी माधुरी और वीर के दोस्त शरद के साथ मारपीट की और रवि पर गोली चला दी. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट: अश्वनी कुमार

ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news