Bhagalpur: स्कूल में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से बड़ा हादसा, रसोइया समेत कई झुलसे, प्रिंसिपल की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261645

Bhagalpur: स्कूल में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से बड़ा हादसा, रसोइया समेत कई झुलसे, प्रिंसिपल की हालत गंभीर

Bhagalpur News: बताया जा रहा है कि स्कूल में मध्याह्न भोजन का खाना बच्चों को खिलाया जा रहा था. दूसरे राउंड में सब्जी को गर्म करने के दौरान सिलेंडर में अचानक धमाका हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhagalpur News: भागलपुर के एक स्कूल में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. स्कूल में खाना गरम करते वक्त गैस सिलेंडर फटने से रसोइया और शिक्षिका सहित कई लोग झुलस गए. घटना में प्रिंसिपल इंद्रजीत सिंह , शिक्षक बिपिन कुमार रसोइया सविता देवी घायल हो गए. प्रिंसिपल की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि स्कूल में मध्याह्न भोजन का खाना बच्चों को खिलाया जा रहा था दूसरे राउंड में सब्जी को गर्म करने के दौरान सिलेंडर में अचानक धमाका हो गया, जिससे पास मौजूद शिक्षक, प्रिंसिपल और रसोइया झुलस गईं. हालांकि सभी बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं.

ये घटना नवगछिया के रंगरा प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय मदरौनी की है. घायलों को इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज स्थित JLNMCH भेजा गया है. जानकारी के अनुसार, रंगरा चौक प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मदरौनी में ये घटना घटी है. जहां शुक्रवार को अचानक रसोई गैस का सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इस धमाके के दौरान स्कूल का रसोइया व प्रधान शिक्षक समेत अन्य कुछ शिक्षक इसकी चपेट में पड़ गए. रसोइया व शिक्षक बुरी तरह झुलस गए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि गैस लीकेज होने के कारण चूल्हा जलाते ही अचानक आग धधक गई, जिसमें रसोईया सहित तीन लोग झुलस गए. उनका कहना है कि रसोइए ने खाना बनाने से पहले गैस सिलेंडर को चेक नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- कहीं बारिश तो कहीं धूप, कई हिस्सों में छाए रहेंगे बादल, जानें मौसम का हाल

इससे पहले इसी महीने किशनगंज में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ था. इस घटना में 6 लोग बुरी तरह से झुलस गए थे. सभी को आनन-फानन में सभी को पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल थे. वहीं 2 लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है.

Trending news