पीएम मोदी के सामने नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के अंदाज में दिया भाषण, बजने लगी तालियां
Advertisement

पीएम मोदी के सामने नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के अंदाज में दिया भाषण, बजने लगी तालियां

Lok Sabha Election 2024: बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने पुराने सहयोगी लालू प्रसाद के अंदाज में भाषण देने लगे. जब नीतीश कुमार लालू यादव की तरह जनता को संबोधित कर रहे थे, तब नीचे बैठे लोगों ने खूब तालियां बजाई. बिहार के सीएम ने कहा कि एक बात जान लीजिए, मुझे बहुत खुशी है कि वो आए हैं और आते रहेंगे. इस बार का जो चुनाव होने वाला है, मुझे पूरा विश्वास है कि 400 से ज्यादा सीटें जरूर जीतेंगे, इसका हमें पूरा विश्वास है.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

Lok Sabha Election 2024: बेगूसराय में पीएम मोदी की एक विशाल जमसभा का आयजोन किया गया. इस रैली में सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए. नीतीश कुमार ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज बहुत खुशी की बात है कि यहां योजनाओं के शिलान्यास, उद्घाटन और लोकार्पण के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी पधारे हैं. जो कुछ भी आज के कार्यक्रम के बारे में केंद्रीय मंत्री ने जानकारी दी, यह खुशी की बात है. 14 परियोजनाओं का शिलान्यास और 36 प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया जा रहा है. इस दौरार बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने पुराने सहयोगी लालू प्रसाद के अंदाज में भाषण देने लगे. जब नीतीश कुमार लालू यादव की तरह जनता को संबोधित कर रहे थे, तब नीचे बैठे लोगों ने खूब तालियां बजाई. वहीं, मंच पर बैठे पीएम मोदी नीतीश के इस अंदाज को देखकर मुस्कुरा रहे थे.

जमसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एक तेलवाहक जहाज और 4 ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जा रहा है. पशुपालकों की सुविधा के लिए भी बहुत काम किए जा रहे हैं. बरौनी रिफाइनरी को अपग्रेड किया जा रहा है. इसको विस्तार करने के लिए कई योजनाओं को शुरू किया जा रहा है. उसके लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी पधारे हुए हैं. यह कोई मामूली बात नहीं है. 

बिहार के सीएम ने कहा कि एक बात जान लीजिए, मुझे बहुत खुशी है कि वो आए हैं और आते रहेंगे. इस बार का जो चुनाव होने वाला है, मुझे पूरा विश्वास है कि 400 से ज्यादा सीटें जरूर जीतेंगे, इसका हमें पूरा विश्वास है. सब एकजुट होकर रहिए, हम बीच में इधर उधर हो गए थे पर हम परमानेंटली रहने के लिए आ गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि आप जानते ही हैं न. यहां मंत्री बने हुए हैं गिरिराज सिंह जी. हम साथ ही थे न. कितना काम हुआ था जी. कितना विकास हुआ था. हमलोग करते रहेंगे. केंद्र सरकार से अनुरोध करते रहेंगे बिहार के विकास की आवाज उठाते रहेंगे. इसके लिए मैं इनका अभिनंदन करता हूं. आप सब लोग खुशी के साथ यहां हैं, तो एक बार खड़ा होकर प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन कीजिए.

Trending news