Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के काफिले को जनता ने दिखाए काले झंडे
Advertisement

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के काफिले को जनता ने दिखाए काले झंडे

Bihar News: भाजपा कार्यकर्ता गिरिराज सिंह मुर्दाबाद और गिरिराज सिंह वापस जाओ का जमकर नारे लगाए. काला झंडा दिखाने वाले लोगों की माने तो कई योजनाओं में सांसद के नजदीक के लोगों ने काफी और अनियमितता बरता जिससे लोगों का गुस्सा था.

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के काफिले को जनता ने दिखाए काले झंडे

बेगूसराय: बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का दर्जनों लोगों ने बीजेपी झंडा के साथ काला झंडा लेकर विरोध किया. गिरिराज सिंह वापस जाओ और गिरिराज सिंह मुर्दाबाद का जमकर नारे लगाए. दरअसल गिरिराज सिंह बरौनी डेयरी में समारोह में हिस्सा लेने के बाद बछवारा में आयोजित 14 सड़कों के शिलान्यास और उद्घाटन समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तभी बछवारा के रानी गांव के पास एन एच 28 पर हाथों में भाजपा का झंडा और एक हाथ में काला झंडा लेकर जमकर विरोध किया और जमकर नारेबाजी की.

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता गिरिराज सिंह मुर्दाबाद और गिरिराज सिंह वापस जाओ का जमकर नारे लगाए. काला झंडा दिखाने वाले लोगों की माने तो कई योजनाओं में सांसद के नजदीक के लोगों ने काफी और अनियमितता बरता जिससे लोगों का गुस्सा था. दूसरी तरफ लोगों का कहना था कि गोविंदपुर पंचायत को संसद में गोद लिया था लेकिन उसका ना तो उन्होंने विकास किया और ना ही एक दिन का प्रयास भी किया. 

लोगों का यह भी कहना था कि पेप्सी प्लांट जब लग रहा था तो यह कहा जा रहा था कि इसे नहीं लगना चाहिए. इससे भूगर्भ जल का संकट पैदा होगा लेकिन उसके बाद भी इन सबको नजर अंदाज कर उसे प्लांट को लगने दिया गया और अपने मनचाहे लोगों को इसमें लगाया गया. इन सब से इधर संसद के सांसद प्रतिनिधि की कार्य प्रणाली भी हमेशा से संदेह के घेरे में रही है जिसके कारण लोगों में आक्रोश रहा है.

इनपुट - राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar News: वाहन चालकों ने नंबर प्लेट में किया बदलाव, जुर्माने के साथ जब्त होगी गाड़ी

 

Trending news