Banka Crime: पत्थर से कूचलकर पति ने की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314447

Banka Crime: पत्थर से कूचलकर पति ने की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Banka Crime: फतेहपुर गांव के मायकुरा पुझार टोला निवासी स्वर्गीय घाठो पुझार की दूसरी बेटी गोलकी की शादी छत्रपाल ग्राम निवासी सरजू खैरा से हुई थी. गोलकी की एक 10 साल की बेटी और दो बेटे हैं.

Banka Crime: पत्थर से कूचलकर पति ने की पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Husband Killed Wife In Banka: बांका जिले के चांदन प्रखंड के आनंदपुर सहायक थाना क्षेत्र में फतेहपुर के जंगली इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक पति ने मामूली विवाद के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार (28 जून) को हुई थी. मृतका का नाम गोलकी देवी और उसके पति का नाम सरजू खैरा है. हत्या के बाद सरजू खैरा मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और मृतका के परिवार में शोक की लहर है.

जानकारी के अनुसार फतेहपुर गांव के मायकुरा पुझार टोला निवासी स्वर्गीय घाठो पुझार की दूसरी बेटी गोलकी की शादी छत्रपाल ग्राम निवासी सरजू खैरा से हुई थी. गोलकी की एक 10 साल की बेटी और दो बेटे हैं. मृतका की मां पुतली देवी ने बताया कि सरजू अक्सर गोलकी के साथ मारपीट करता था, जिससे परेशान होकर गोलकी ससुराल नहीं जाना चाहती थी.

घटना से एक हफ्ते पहले सरजू और गोलकी अपने मायके आए हुए थे. शुक्रवार को दोनों पति-पत्नी मछली पकड़ने के लिए गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर जंगल में चारदह नदी के पास गए थे. जब वे शनिवार सुबह तक घर नहीं लौटे, तो परिवार वालों ने उनकी खोज शुरू की. इसी दौरान गोलकी का शव नदी किनारे बांस से घिरे जंगल में मिला और सरजू गायब था. सरजू से फोन पर बात करने पर उसने स्वीकार किया कि उसने ही गोलकी की हत्या की है.

इस सूचना पर पुलिस को तुरंत सूचित किया गया. आनंदपुर थानाध्यक्ष विपिन कुमार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई. बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि मृतका की हत्या पत्थर से कूचकर की गई है. मृतका की मां के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि हत्यारा पति जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस हत्याकांड से इलाके में खौफ और शोक का माहौल है. मृतका के परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है और पुलिस ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि दोषी को जल्द ही कानून के शिकंजे में लाया जाएगा.

ये भी पढ़िए- IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर लालू ने अलग अंदाज में दी बधाई, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?

 

Trending news