Bhiwani Murder Case: भिवानी कांड में राजस्थान पुलिस का बर्बर चेहरा! आरोपी की प्रेग्नेंट पत्नी के पेट में मारी लात!
Advertisement
trendingNow11577583

Bhiwani Murder Case: भिवानी कांड में राजस्थान पुलिस का बर्बर चेहरा! आरोपी की प्रेग्नेंट पत्नी के पेट में मारी लात!

Bhiwani double murder case: भिवानी कांड में हुए डबल मर्डर के आरोपियों को तलाश रही पुलिस पर आरोपी की प्रेग्नेंट पत्नी के साथ मारपीट करने के गंभीर आरोप लगे हैं. इस मामले में परिवार का दावा है कि पुलिस ने गर्भवती बहू के पेट पर लात मार दी, जिससे गर्भ में ही उसके बच्चे की मौत हो गई. 

Bhiwani Murder Case: भिवानी कांड में राजस्थान पुलिस का बर्बर चेहरा! आरोपी की प्रेग्नेंट पत्नी के पेट में मारी लात!

Bhiwani Bolero fire murder case: हरियाणा (Haryana) के भिवानी (Bhiwani) में जलती बोलेरो (Bolero) में 16 फरवरी को दो कंकाल मिलने के बाद मामले की जांच के दौरान राजस्थान की पुलिस (Rajasthan Police) पर गंभीर आरोप लगे हैं. मृतकों की पहचान नासिर (25) और जुनैद (35) के तौर पर हुई है. दोनों राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बच्चों को भरतपुर से अगवा करने के बाद हत्या कर दी गई. दोनों का शव भरतपुर से करीब 200 किलोमीटर दूर भिवानी के लोहारू में मिला था.

राजस्थान से अगवा, हरियाणा में मिले शव

गोपालगढ़ पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद बुधवार को रातभर दोनों युवकों की तलाश की गई. लेकिन गुरुवार सुबह हरियाणा से खबर आई कि एक बोलेरो जली हालत में मिली है जिसमें कुछ कंकाल मिले हैं. इसके बाद गोपालगढ़ पुलिस हरियाणा रवाना हुई. पुलिस का कहना है कि शवों की पहचान के लिए DNA टेस्ट कराया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई की शिकायत के आधार 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

राजस्थान पुलिस पर बर्बरता के आरोप

घाटमीका के दो युवकों को भिवानी में जिंदा जलाने का मामले में गिरफ्तार किए आरोपी को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. वहीं इस केस की जांच कर रही राजस्थान पुलिस पर आरोपी की मां ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपी की मां का कहना है कि राजस्थान पुलिस की टीम ने जांच के दौरान बर्बरता करते हुए उनकी गर्भवती बहू से मारपीट की. जिसके बाद नवजात ने मां के पेट में ही दम तोड़ दिया.

यानी राजस्थान पुलिस पर आरोपी श्रीकांत की गर्भवती पत्नी कमलेश के साथ मारपीट कर गर्भ में पल रहे 9 माह के बच्चे को मारने का आरोप लगा है. इस मामले में श्रीकांत की मां दुलारी ने शनिवार को नगीना थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. शिकायतकर्ता दुलारी ने कहा कि 16 फरवरी की रात 3 बजे राजस्थान पुलिस के 30-40 लोग आए और गेट खुलवाकर जबरन घर के अंदर घुस आए और उनकी बहू से पूछताछ करने के बाद उसे पीटने लगे. 

हरियाणा पुलिस कर रही जांच

हरियाणा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इन आरोपों को लेकर हरियाणा में नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने बताया कि श्रीकांत की मां दुलारी देवी ने की शिकायत मिली है, जिस पर जांच शुरू कर दी गई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news