Begusarai Firing: 4 बदमाशों ने दिया गोलीकांड को अंजाम, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ
Advertisement
trendingNow11351192

Begusarai Firing: 4 बदमाशों ने दिया गोलीकांड को अंजाम, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले (Begusarai) में ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही लापरवाही के लिए 7 गस्ती पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित कर दिया गया है.

Begusarai Firing: 4 बदमाशों ने दिया गोलीकांड को अंजाम, हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ

Begusarai Firing Latest Updates: बिहार के बेगूसराय जिले (Begusarai) में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 1 शख्स की हत्या करने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि गोली मारने वाले साइको किलर (Psycho Killer) हैं, जिन्होंने बाइक पर सवार होकर बेगूसराय में करीब 30 किलोमीटर तक जमकर गोलियां बरसाईं.  हालांकि, फिलहाल साइको किलर के रूप में पुलिस ने अब तक पुष्टि नहीं की है.

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, जो दो मोटरसाइकिल पर सवार थे. इस मामले में चार व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अभी पूछताछ चल रही है कि इनका क्या उदेश्य है. एसपी ने कहा कि फायरिंग कट्टा या पिस्टल से हुई है. डॉक्टर के अनुसार अंतिम गोली चकिया में चली है. अभी तक 12 जगहों का सीसीटीवी चेक किए हैं.

बाइक सवारों ने शहर में घूम-घूमकर चलाईं गोलिया

बेगूसराय जिले के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बछवारा से लेकर चकिया थाना तक पांच जगहों पर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने 4 थाना क्षेत्रों में घूम-घूमकर लोगों पर गोलियां (Begusarai Firing Incident) चलाईं. इस गोलीबारी में 9 लोग घायल हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

संदिग्ध बदमाशों का CCTV वीडियो भी सामने आया है. बाइक सवार बदमाशों ने बछवाड़ा से चकिया तक करीब 30 किलोमीटर अंधाधुंध फायरिंग की. गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे, जबकि बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते, फायरिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे.

गस्ती में लापरवाही के लिए 7 पदाधिकारी निलंबित

बेगूसराय की घटना पर एक्शन लेते हुए सरकार ने गस्ती में लापरवाही के लिए 7 गस्ती पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

मृतक के परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री गिगिराज सिंह

बेगूसराय की वारदात के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बंद बुलाया है. खुद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जो कि बेगूसराय से सांसद हैं, उन्होंने बेगूसराय पहुंच कर मृतक के परिवार से मुलाकात की. बेगूसराय की वारदात के बाद गिरिराज सिंह ने कहा है कि ये जंगलराज है और नीतीश कुमार ने अपराधियों के आगे सरेंडर कर दिया है, क्योंकि उन्हें कुर्सी जाने का डर है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news