Maharashtra Political Crisis: किसके इशारे पर शिवसेना विधायक पहुंचे गुवाहाटी? बागियों ने खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11236297

Maharashtra Political Crisis: किसके इशारे पर शिवसेना विधायक पहुंचे गुवाहाटी? बागियों ने खुद किया खुलासा

Maharashtra MLA: गुवाहाटी में ठहरे शिवसेना विधायक सुहास कांडे ने कहा है कि हम अपनी मर्जी से एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी आए हैं. वह बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा को ईमानदारी से आगे बढ़ा रहे हैं. 

Maharashtra Political Crisis: किसके इशारे पर शिवसेना विधायक पहुंचे गुवाहाटी? बागियों ने खुद किया खुलासा

Rebel MLAs Reactions: बागी विधायकों पर अक्सर यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्हें लालच देकर गुवाहाटी ले जाया गया. ऐसे में कई बागी विधायकों ने खुद सामने आकर यह स्पष्ट किया है कि वो उद्धव गुट छोड़कर शिंदे गुट में क्यों शामिल हुए. आइए जानें ऐसे ही कुछ बागी विधायकों का पक्ष.

बागी विधायक ने कही ये बात

गुवाहाटी में ठहरे शिवसेना विधायक सुहास कांडे ने कहा है कि हम अपनी मर्जी से एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी आए हैं. वह बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व विचारधारा को ईमानदारी से आगे बढ़ा रहे हैं. शिवसेना विधायक सुहास कांडे से जब पूछा गया कि क्या वह एकनाथ शिंदे को छोड़कर किसी और के संपर्क में हैं तो उन्होंने कहा कि हम जनता और शिवसैनिकों से अनुरोध करते हैं कि इस तरह की अफवाहों और गलत सूचनाओं को फैलाने में न पड़ें.

'शिवसेना को कमजोर करने की हुई साजिश'

शिवसेना के बागी नेता उदय सामंत का कहना कि मैं गुवाहाटी आया हूं क्योंकि मैं उन लोगों की साजिशों से थक गया हूं जो पिछले कुछ दिनों से शिवसेना को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस-एनसीपी के घटक दलों ने संभाजी छत्रपति को राज्यसभा चुनाव में चुने जाने से रोकने की कोशिश की. इसलिए मैंने एकनाथ शिंदे के साथ जाने का फैसला किया है, जो बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को बढ़ावा दे रहे हैं. वैसे भी मैं अभी भी शिवसेना में हूं और कोंकण के लोगों को सामान्य शिवसैनिकों को गलत नहीं समझना चाहिए.

बागियों के नाम उद्धव का संदेश

आपको बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज ही बागी विधायकों को संदेश लिखा है. इसमें उन्होंने काफी भावुक शब्दों का इस्तेमाल किया है. संदेश की शुरुआत में वो बागियों को भाईयों-बहनों लिखते हैं. उन्होंने कहा कि आप किसी भ्रम में न रहें, बातचीत से ही हल निकलेगा.  

 

यह भी पढ़ें: इस गैंगस्टर को बचाने के लिए सरकार ने फूंक डाले 55 लाख, जेल में भी मिलती थी VVIP ट्रीटमेंट

LIVE TV

Trending news