Amritpal Singh कहां है? पाकिस्तान को पता है! ISI की साजिश का बड़ा सबूत आया सामने
Advertisement
trendingNow11621549

Amritpal Singh कहां है? पाकिस्तान को पता है! ISI की साजिश का बड़ा सबूत आया सामने

Amritpal Singh: पाकिस्तान को अमृतपाल की पूरी जानकारी है, क्योंकि वो अमृतपाल की हर जानकारी जुटा रहा है. इसका खुलासा पाकिस्तानी उच्चायोग की चिट्ठी से हुआ है.

Amritpal Singh कहां है? पाकिस्तान को पता है! ISI की साजिश का बड़ा सबूत आया सामने

Amritpal Singh Pakistan Connection: फरार खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश में लगातार छापेमारी हो रही है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन, इस बीच खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान को अमृतपाल की पूरी जानकारी है, क्योंकि वो अमृतपाल की हर जानकारी जुटा रहा है. इसका खुलासा पाकिस्तानी उच्चायोग की चिट्ठी से हुआ है.

अमृतपाल की हर जानकारी ले रहा पाकिस्तान 

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) पर पाकिस्तान की साजिश का बड़ा खुलासा हुआ है और ZEE NEWS के पास पाकिस्तानी साजिश का डॉक्यूमेंट मौजूद है, जिसके जरिए पाकिस्तानी उच्चायोग अमृतपाल की पल-पल की जानकारी लेकर विदेश मंत्रालय को अपडेट कर रहा है. उच्चायोग अफसर एजाज खान ने जानकारी भेजी है और चिट्ठी में अमृतपाल पर पंजाब पुलिस के एक्शन का भी जिक्र है.

fallback

ISI की साजिश का हुआ खुलासा

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) पंजाब को अस्थिर करने के लिए बड़े पैमाने पर साजिश कर रही है और अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के जरिए पंजाब में हिंसा भड़काने की कोशिश कर रही है. दुनिया भर के पाकिस्तान हाई कमीशन अमृतपाल से जुड़ी हर जानकारी जुटा रहे है और इसे इस्लामाबाद पहुंचा रहे हैं.

पुलिस ने जारी की अमृतपाल सिंह की सात तस्वीरें

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की तलाश जारी है और पुलिस ने अलग-अलग पोशाक में अमृतपाल सिंह की सात तस्वीरें भी जारी कीं और लोगों से उसका पता लगाने में मदद करने की अपील की है. पंजाब पुलिस से अमृतपाल सिंह के अपने साथियों के साथ विदेश भागने की फिराक में होने की जानकारी मिलने के बाद उत्तराखंड में भी उसकी तलाश की जा रही है और उत्तराखंड पुलिस मंगलवार को दिन भर ऊधमसिंह नगर जिले के गुरुद्वारों, होटलों और भारत-नेपाल सीमा क्षेत्र को छानती रही. पंजाब पुलिस के आईजी ने कहा कि अमृतपाल को पकड़ने के प्रयास जारी हैं और इस सिलसिले में अब तक 154 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news