'STF मतलब-सरेआम ठोको फोर्स...', अखिलेश यादव के हमले पर योगी का जवाब भी सुन लीजिए
Advertisement
trendingNow12436879

'STF मतलब-सरेआम ठोको फोर्स...', अखिलेश यादव के हमले पर योगी का जवाब भी सुन लीजिए

UP STF: सुलतानपुर में करोड़ों की लूट के बाद एक अपराधी का एनकाउंटर होने के बाद STF को लेकर सियासी पारा हाई है. अब STF टीम में तैनात अधिकारियों की जाति को लेकर बवाल मच गया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर STF के अधिकारियों का एक आंकड़ा जारी किया है. 
 

'STF मतलब-सरेआम ठोको फोर्स...', अखिलेश यादव के हमले पर योगी का जवाब भी सुन लीजिए

ogi Adityanath Vs Akhilesh Yadav over STF: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्य के पूर्व CM अखिलेश यादव के बीच वार-पलटवार का नया दौर चल पड़ा है. इस बार अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. अखिलेश यादव ने X पर यूपी STF को निशाने पर लिया. अखिलेश यादव ने STF के कामकाज और तौर तरीकों पर सवाल उठाए तो योगी ने भी जवाब देने में देरी नहीं लगाई.

STF पर अखिलेश का 'प्रहार'

UP STF को लेकर योगी सरकार पर हमला.
STF मतलब-'सरेआम ठोको फोर्स'.
STF में जाति आधारित तैनाती का आरोप.
'STF व्यक्तिगत बल' बनकर रह गया'.
'10% जनसंख्या वालों को 90% तैनाती'.
जो जनसंख्या में 90% उनकी 10% तैनाती.
'STF का इस्तेमाल निर्बलों के खिलाफ है'.
'STF वाले विकास कैसे कर सकते हैं'.
'यूपी के लिए विशेष कार्य बल विकार है'.

सुलतानपुर में करोड़ों की लूट के बाद एक अपराधी का एनकाउंटर होने के बाद STF को लेकर सियासी पारा हाई है. अब STF टीम में तैनात अधिकारियों की जाति को लेकर बवाल मच गया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर STF के अधिकारियों का एक आंकड़ा जारी किया है. अखिलेश के दावे के मुताबिक PDA से 2 और अन्य जातियों से 21 अधिकारी STF में तैनात हैं. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘सरेआम ठोको फोर्स’ में तैनात लोगों का आंकड़ा बता रहा है कि ये तथाकथित ‘विशेष कार्य बल’ यानि विकाब कुछ बलशाली कृपा-प्राप्त लोगों का व्यक्तिगत बल बनकर रह गया है.

ये भी पढ़ें- दुनियाभर के आतंकी संगठनों के बीच पॉपुलर वो सफेद 'पाउडर', जिससे इजरायल ने कर दिया खेला

योगी का भीषणतम पलटवार

इससे पहले अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ कई बार सार्वजनिक मंच से एक दूसरे के कामकाज पर सवाल उठा चुके हैं. यूपी के सीएम योगी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को गुमराह करने वाला बताया है. समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने उसे दरिंदों का गैंग बता दिया. अखिलेश की पूर्ववर्ती सरकार की नाकामियां और उस समय लोगों के मन में गुंडे, अपराधियों और मवालियों की दहशत भरे माहौल को याद कराते हुए योगी ने कहा, '10 साल पहले की समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडागर्दी चरम पर थी. बबुआ 12 बजे सोकर उठता था. घर से बाहर नहीं निकलता था. अखिलेश यादव माफियाओं के सरगना हैं'. 

ये भी पढ़ें- 18 साल पहले 34 दिन लगातार... इजरायल को नाको चने चबवा चुका हिजबुल्लाह अब क्या करेगा?

योगी ने ये भी कहा, 'कांग्रेस और समाजवादी को देश, समाज और युवाओं की चिंता नहीं है. ये अपने संकीर्ण स्वार्थ के लिए लोगो को बांटेगे. समाजवादी पार्टी दरिंदो का गैंग बन गई है. डबल इंजन की सरकार इनको ध्वस्त करने का काम करेगी.'

ये भी पढ़ें- धमाकों से लगातार दूसरे दिन दहला लेबनान; 5 प्वाइंट्स में समझिए, हिजबुल्लाह के पास विकल्प क्या हैं?

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news