Indigo एयर होस्टेस से छेड़खानी करने पर नशेबाज बुजुर्ग को मिली ऐसी सजा, सभी यात्री हो गए हैरान
Advertisement

Indigo एयर होस्टेस से छेड़खानी करने पर नशेबाज बुजुर्ग को मिली ऐसी सजा, सभी यात्री हो गए हैरान

Air Histess: आरोपी की पहचान 63 वर्षीय क्लास एरिक एचजे वेस्टबर्ग के रूप में हुई है, जिसे इंडिगो की उड़ान (6ई-1052) के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद चार घंटे की लंबी यात्रा में कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के लिए गिरफ्तार किया गया.

Indigo एयर होस्टेस से छेड़खानी करने पर नशेबाज बुजुर्ग को मिली ऐसी सजा, सभी यात्री हो गए हैरान

Air Indigo: बैंकाक से मुंबाई जा रही एयर इंडिगाे फ्लाइच में एक नशे में धुत बुजुर्ग ने इंडिगो चालक दल के एक सदस्य के साथ दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद फ्लाइट में ही बवाल शुरू हाे गया. लाेगाें के समझाने के बाद भी बुजुर्ग अपनी हरकताें से बाज नहीं आया. चालक दल के सदस्याें की शिकायत पर उसे गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों ने शनिवार को ये जानकारी दी है.

आरोपी की पहचान 63 वर्षीय क्लास एरिक एचजे वेस्टबर्ग के रूप में हुई है, जिसे इंडिगो की उड़ान (6ई-1052) के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद चार घंटे की लंबी यात्रा में कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के लिए गिरफ्तार किया गया.

काेर्ट में किया गया पेश

शुक्रवार को उसे अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया और 20,000 रुपये की जमानत पर रिहा कर दिया गया. सहार एयरपोर्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस द्वारा दर्ज किए गए चश्मदीद गवाहों के अनुसार, आरोपी सी-फूड की मांग करते हुए भोजन के समय आपा खो बैठा और उसने विमान के मुंबई में उतरने तक चालक दल के साथ झगड़ा करता रहा. इस दाैरान उसने लाेगाें से गाली गलाैच  और छेड़छाड़ भी की. विराेध करने पर उनके साथ अभद्र व्यवाहर भी किया.

एयर हाेस्टेस का पकड़ा हाथ

एयरहोस्टेस ने बताया कि सीफूड उपलब्ध नहीं था. उसे चिकन परोसा गया था, लेकिन बाद में जब उसने अपने कार्ड के माध्यम से भुगतान करने के लिए कहा तो उसने कथित तौर पर हाथ पकड़ लिया. विराेध करने पर गालियां देना शुरू कर दिया. जब यात्रियाें ने उसे समझाने का प्रयास किया ताे उनके साथ भी अभद्रता की. एयर हाेस्टेज ने उसे वापस सीट पर धकेल दिया और उसे ट्रांजेक्शन पूरा करने के लिए कहा, लेकिन वह उठ गया और अन्य यात्रियों के सामने खुलेआम छेड़छाड़ करने लगा, जिसके बाद वह मदद के लिए चिल्लाने लगी. वह आदमी फिर से उठा और एक अन्य चालक दल के सदस्य के साथ एक नाेंकझोंक करने लगा. अगली सीट पर बैठे एक अन्य यात्री को भी मारा, जिसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की थी.

24 वर्षीय पीड़ित एयरहोस्टेस ने फ्लाइट कैप्टन से शिकायत की. साथ ही सीट संख्या 28-ई के यात्री को उसके व्यवहार के संभावित परिणामों के बारे में भी चेतावनी दी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. फ्लाइट के लैंड होने के बाद, इंडिगो के सुरक्षा कर्मचारियों और सीआईएसएफ को सूचित किया गया और उन्होंने फ्लाइट पहुंचते ही उसे संभाला और बाद में सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को सौंप दिया. पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news