Asaduddin Owaisi का BJP पर हमला, अल्पसंख्यकों को लेकर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Asaduddin Owaisi का BJP पर हमला, अल्पसंख्यकों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अलग-अलग मुद्दों पर बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं और एक बार फिर उन्होंने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए अल्पसंख्यकों को अनदेखा करने का आरोप लगाया है.

Asaduddin Owaisi का BJP पर हमला, अल्पसंख्यकों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Asaduddin Owaisi attack on BJP: एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर लगातार हमलवार रहे हैं. ओवैसी अलग-अलग मुद्दों पर बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं. ओवैसी ने एक बार फिर उन्होंने भाजपा पर तीखा प्रहार किया है और अल्पसंख्यकों को अनदेखा करने का आरोप लगाया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर कहा, 'भारत अल्पसंख्यकों के लिए स्वर्ग है- भाजपाई. - जैन समाज के पूजा स्थलों को निशाना बनाया गया. - क्रिसमस से लगातार ईसाइयों पर हमले. - लद्दाख के बौद्ध व शिया पूर्ण राज्य के लिए सड़क पर. - यूपी में सिख युवक पर हमला. - हजारों मुसलमान असम में बेघर कर दिए गए और अब हल्द्वानी में बेघर होने वाले हैं.'

नोटबंदी को लेकर ओवैसी ने बीजेपी को लेकर दिया चैलेंज

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी (BJP) को नोटबंदी (Demonetisation) को लेकर चैलेंज दिया था और कहा था कि नोटबंदी दिवस मनाकर दिखाएं. उन्होंने कहा था कि नोटबंदी इतनी बड़ी सफलता है तो बीजेपी इसे सिलेब्रेट क्यों नहीं करती है? बता दें कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) सोमवार को नोटबंदी के खिलाफ दायर याचिकाओं को खारिज कर दिया और इसे सरकार का सही फैसला करार दिया था.

सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने 4-1 से नोटबंदी को सही ठहराया था. कोर्ट का फैसला आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने इस पर बयान दिया और मोदी सरकार को नोटबंदी का जश्न मनाने का चैलेंज देते हुए दावा किया कि नोटबंदी की वजह से 50 लाख लोगों की नौकरी चली गई. इसके साथ ही ओवैसी ने जीडीपी (GDP) गिरने के पीछे भी नोटबंदी को ही वजह बताया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news