नोटबंदी के बाद 'सोनम गुप्ता बेवफा है' क्यों हुआ इस कदर वायरल?
Advertisement

नोटबंदी के बाद 'सोनम गुप्ता बेवफा है' क्यों हुआ इस कदर वायरल?

10 रुपया, 100 रुपया यहां तक की बाजार में आए नए नोट 2000 रुपये के नोट पर भी 'सोनम गुप्ता बेवफा है' सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सोनम की बेवफाई का यह संदेश सिर्फ इंडियन ही नहीं बल्कि विदेशी करेंसी पर भी लिखा मिला जिसमें डॉलर और नेपाली करेंसी आदि भी शामिल रहे। यहां तक कि 10 रुपए के सिक्के पर भी यह लिखा हुआ नजर आया कि 'सोनम गुप्ता बेवफा है'।

नोटबंदी के बाद 'सोनम गुप्ता बेवफा है' क्यों हुआ इस कदर वायरल?

नई दिल्ली: 10 रुपया, 100 रुपया यहां तक की बाजार में आए नए नोट 2000 रुपये के नोट पर भी 'सोनम गुप्ता बेवफा है' सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सोनम की बेवफाई का यह संदेश सिर्फ इंडियन ही नहीं बल्कि विदेशी करेंसी पर भी लिखा मिला जिसमें डॉलर और नेपाली करेंसी आदि भी शामिल रहे। यहां तक कि 10 रुपए के सिक्के पर भी यह लिखा हुआ नजर आया कि 'सोनम गुप्ता बेवफा है'।

fallback

अचानक नोटबंदी के बाद यह संदेश कई वेबसाइट के साथ सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला जिसमें कई नोट पर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा हुआ नजर आया। माना जा रहा है कि किसी दिलजले आशिक ने प्रेमिका सोनम गुप्ता के हाथों टूटा हुआ दिल लेकर नोटों पर लिख दिया 'सोनम गुप्ता बेवफा है'। इससे भी दिल नहीं भरा तो आशिक ने 2000 के नए कड़क नोट पर भी सोनम के बेवफा होने का दर्द बयां कर दिया जो वायरल होने लगा।

fallback

लेकिन दावा किया जा रहा है कि सोनम गुप्ता तक भी उसकी बेवफाई का संदेश पहुंच ही गया और फिर उसने 10 रुपए के नोट पर जवाब लिखा- मैं नहीं बेवफा, मैं नहीं बेवफा, तुम्हारी और सिर्फ तुम्हारी- सोनम गुप्ता। हालांकि यह साफ नहीं है कि बेवफा नहीं होने का संदेश जो नोटों पर लिखा गया वह सोनम ही हैं या फिर कोई और। क्योंकि संदेशों में कहीं उसकी बेवफाई तो कहीं उसकी वफा का भी जिक्र है। लेकिन मामला जो भी हो इन नोंटों के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इस संदेश पर कई लोगों ने लाइक, शेयर, और ट्वीट तक करने शुरू कर दिए। लोगों ने अपने विचार देना शुरू किया और कुछ ने कहा कि सोनम तो 'इंटरनेशनल बेवफा' है। लोगों ने संदेश को लेकर खूब मजे भी लिए और अपने विचार प्रकट किए।

fallback

 

Trending news