5 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़ा रहा शख्स, इस वजह से दी आत्मदाह करने की धमकी
Advertisement

5 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़ा रहा शख्स, इस वजह से दी आत्मदाह करने की धमकी

एक 60 साल का शख्स जिला प्रशासन से इतना परेशान हो गया कि वह 120 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया. वहां चढ़कर उसने पेट्रोल पटक कर सुसाइड करने की चेतावनी दे डाली.  

पानी की टंकी पर सुसाइड के लिए चढ़े बुजुर्ग.

लक्ष्मी शर्मा/ दौसा: राजस्थान के दौसा जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. पीड़ित रामनारायण गुर्जर प्रशासन में सुनवाई नहीं होने को लेकर शुक्रवार को 120 फुट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गया तथा पेट्रोल पटक कर आत्मदाह की चेतावनी दे डाली. 

  1. सुनवाई नहीं हुई तो पानी की टंकी पर चढ़ा 
  2. कूदकर आत्महत्या की दी चेतावनी 
  3. प्रशासनिक अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

पेट्रोल पटक कर आग लगाने की चेतावनी 

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस तथा प्रशासन पहुंचा तथा समझाइश के प्रयास किए. इस बात से नाराज टंकी पर चढ़े 60 वर्षीय वृद्ध रामनारायण गुर्जर ने पेट्रोल पटक कर आग लगाने की चेतावनी दे दी. इस वजह से प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए. 

यह भी पढ़ें: पति ने सुहागरात मनाने के लिए की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी ने इस तरह लिया बदला

प्रशासन के फूले हाथ-पांव 

मौके पर मौजूद उपखंड अधिकारी मिथिलेश मीणा, पुलिस उप अधीक्षक शंकर लाल मीणा, तहसीलदार मदनलाल मीणा सहित अन्य अधिकारियों ने टंकी पर चढ़े वृद्ध रामनारायण से नीचे आकर बात करने तथा प्रशासन के सामने मुद्दे को रखकर निदान करने का भरोसा दिलाया तथा कार्रवाई करने की बात कही.

प्रशासन के सामने रखी ये मांगें 

प्रशासन की भूमिका पर संदेह व्यक्त करते उसने कहा कि पुलिस पहले वन विभाग के कर्मियों द्वारा उसके परिवार के साथ किए गए अत्याचार के मामले में दोषी लोगों के कार्रवाई करे. पूर्व में संचालित वन विभाग के चौकी भवन मैं गैर कानूनी तरीके से हो रहे शादी विवाह कार्यक्रम का स्थान परिवर्तित करवाने, दोषी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने व वन विभाग की चौकी रहे स्थान को जब तक फैसला नहीं हो, तब तक राज्य अधीन करने सहित अवैध मादक पदार्थ बेचने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की. 

LIVE TV

Trending news